• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी किसी कंपनी के CEO से नहीं है कम, रकम सुन रह जाएंगे हैरान!

आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी किसी कंपनी के CEO से नहीं है कम, रकम सुन रह जाएंगे हैरान!

आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी 2 करो़ड़ रुपए सालाना है. (फोटो साभार: amirkhanactor_/Instagram)

आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी 2 करो़ड़ रुपए सालाना है. (फोटो साभार: amirkhanactor_/Instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade) पर है. 16 साल की उम्र में ही स्कूल छोड़ देने वाले आमिर के बॉडीगार्ड ने सिक्योरिटी कंपनी ज्वॉइन कर ली थी. बाद में वे आमिर की सिक्योरिटी टीम का हिस्सा बन गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की देश ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अपने फेवरेट हीरो की एक झलक पाने के लिए फैंन कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. फैंस अपने फेवरेट एक्टर को देखते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं. इसकी वजह से कई बार एक्टर के लिए काफी मुसीबत भी हो जाती है. ऐसे वक्त में उनके बॉडीगार्ड उन्हें भीड़ से बचाकर किसी तरह निकालते हैं. आमिर की सुरक्षा में लगे उनके बॉडीगार्ड का नाम है युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade).

    फिल्म स्टार्स की सुरक्षा में बॉडीगार्ड का अहम रोल होता है. युवराज फिल्म प्रमोशन से लेकर पब्लिक प्लेस तक, हर जगह साए की तरह आमिर खान की सुरक्षा में जुटे रहते हैं. आमिर जैसे सुपरस्टार को भीड़ से बचाना आसान काम नहीं होता है. इस सेवा के बदले में एक्टर्स अपने बॉडीगार्ड को अच्छा खासा वेतन भी देते हैं. युवराज की सालान आय सुनकर एक बार आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवराज घोरपड़े की सैलरी 2 करोड़ रुपए प्रति वर्ष है.

    Aamir khan, kiran rao, Aamir khan son Azaad Rao Khan, Aamir khan in Airport, Aamir khan Photos, आमिर खान, किरण राव

    आमिर खान की सुरक्षा में जुटे बॉडीगार्ड (फोटो साभारः Viral Bhayani)

    मीडिया की खबरों की मानें तो युवराज बॉडी बिल्डर बनना चाहते थे, लेकिन आमिर खान के साथ काम करने लगे. 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ देने वाले युवराज ने एक सिक्योरिटी कंपनी ज्वॉइन कर ली थी, बाद में आमिर की सिक्योरिटी टीम का हिस्सा बन गए.

    बॉलीवुड एक्टर आमिर खान. (File Photo)

    एक रिपोर्ट के मुताबिक युवराज ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था कि स्कूल छोड़ने के बाद वह अपना गुजर बसर करने के लिए नौकरी कर रहे थे. युवराज के मुताबिक, उनके दोस्तों को अब जलन होती है कि मैं आमिर खान के साथ हमेशा घूमता रहता हूं.

    ये भी पढ़िए-ईशान खट्टर की फिल्म PIPPA का First Look आया सामने, भाई शाहिद कपूर हुए इम्प्रेस

    केवल युवराज ही नहीं, शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह भी अच्छी खासी रकम पाते हैं. अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू, दीपका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी तगड़ी सैलरी पाते हैं. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा तो किसी सेलिब्रिटी से कम फेमस नहीं हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज