आमिर खान के भाई फैजल ने लगाया करण जौहर पर आरोप, बोले- पार्टी में सरेआम की थी मेरी बेइज्जती

आमिर खान के भाई फैजल ने लगाया करण जौहर पर आरोप, बोले- पार्टी में सरेआम की थी मेरी बेइज्जती
फैजल खान ने करण जौहर पर निशाना साधा.

आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faizal Khan) ने भी फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 8:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म नया नहीं है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से इस मामले पर चर्चाएं तेज हो गई हैं. सुशांत के निधन के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुलकर करण जौहर पर निशाना साधा. हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faizal Khan) ने भी फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैसे करण उनके भाई (आमिर खान) के 50वें जन्मदिन की एक पार्टी में उन्हें नीचा दिखाया था.

आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faizal Khan) ने एक वाक्या शेयर करते हुए फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यदि आपका काम फ्लॉप हो जाता है तो वे (करण) आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं. वे आपको देखते भी नहीं हैं और यह मेरे साथ भी हुआ है. बॉलीवुड हंगामा के दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये खुलासा किया.





फैजल ने कहा कि मेरे भाई के 50वें जन्मदिन की पार्टी के दौरान करण जौहर ने सरेआम मेरी बेइज्जती की. फैजल ने बताया कि वह किसी दूसरे शख्स से बात कर रहे थे लेकिन करण उन्हें उस शख्स से बात करने से रोक रहे थे. करण ने उस इंसान को फैजल के पास से हटाने की कोशिश की. इस तरह से करण ने उनकी बेइज्जती की.
ये भी पढ़ें- सलमान खान-शेरा का हुआ 26 सालों साथ, साए की तरह रहते हैं 'मालिक' के संग

उन्होंने कहा कि मेला के बाद मैंने सोचा था कि फिल्म निर्माता उनके क्राफ्ट की तारीफ करेंगे लेकिन उन्हें दरकिनार कर दिया गया. हालांकि, फैसल ने ये भी कहा कि फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए 'बाहर' प्रतिभा के लिए असंभव नहीं है.



उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत भी ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने एक बाहरी होते हुए भी खूब नाम कमाया. इनसाइडर होने का फायदा सिर्फ इतना है कि किसी भी स्टार किड को शुरुआत में एक या दो फिल्मों में काम मिल जाता है, अगर किसी के पिता कोई बड़े निर्माता या निर्देशक हैं तो शायद दो-चार फिल्में और ज्यादा उन्हें मिल जाएंगी. लेकिन, उसके बाद हर कलाकार को खुद अपना हुनर ही आगे बढ़ाता है. इसमें थोड़ा बहुत किस्मत का भी साथ होना जरूरी है.

आपको बता दें कि आमिर खान के भाई फैजल ने कई फिल्में की हैस लेकिन उन्हें वो नाम नहीं मिला जो उनके भाई को मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज