• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणवीर सिंह के लिए आमिर खान ने बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट, जानें अब कब आएगी फिल्म

रणवीर सिंह के लिए आमिर खान ने बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट, जानें अब कब आएगी फिल्म

फिल्म अब वेलेंटाइन डे पर साल 2022 में रिलीज होगी. साभार: @Aamirkhanproduction/RanveerSingh instagram

फिल्म अब वेलेंटाइन डे पर साल 2022 में रिलीज होगी. साभार: @Aamirkhanproduction/RanveerSingh instagram

आमिर खान प्रोडक्शन (Aamir Khan Productions) हाउस ने घोषणा की है कि उनकी आगामी हिंदी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी, फिल्म अब वेलेंटाइन डे पर साल 2022 में रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: आमिर खान प्रोडक्शन (Aamir Khan Productions) हाउस ने घोषणा की है कि उनकी आगामी हिंदी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक बयान में, प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि फिल्म अब वेलेंटाइन डे पर साल 2022 में रिलीज होगी. लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है.

    इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए बयान में कहा गया कि, “हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं. महामारी के परिणामस्वरूप होने वाली देरी के कारण, हम अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को इस क्रिसमस पर रिलीज़ करने में असमर्थ होंगे. अब हम लाल सिंह चड्ढा को वैलेंटाइन डे 2022 पर रिलीज करेंगे.” यहां देखें पोस्ट.

    aamir khan

    फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) अब वेलेंटाइन डे पर साल 2022 में रिलीज होगी. साभार: @aamirkhanproductions instagram

    आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा लाल सिंह चड्ढा को फरवरी 2022 में रिलीज करने के फैसले के बाद रणवीर सिंह की क्रिकेट थीम वाली फिल्म ’83’ को क्रिसमस पर रिलीज करने का फैसला किया गया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक नई तस्वीर शेयर कर क्रिसमस पर रिलीज होने की पुष्टि की. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- यह समय है … 83 इस क्रिसमस सिनेमाघरों मे. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. #ThisIs83

    ranveer singh

    रणवीर सिंह ने ये खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है. ऱोटो साभार-@ranveersingh/Instagram

    फिल्म ’83’ में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज