होम /न्यूज /मनोरंजन /'पापा कहते हैं...' पर बेटे आजाद के साथ थिरके आमिर खान, बेटी Ira की इंगेजमेंट पार्टी का VIDEO VIRAL

'पापा कहते हैं...' पर बेटे आजाद के साथ थिरके आमिर खान, बेटी Ira की इंगेजमेंट पार्टी का VIDEO VIRAL

बेटे आजाद के साथ आमिर खान. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @itsvijayvarma)

बेटे आजाद के साथ आमिर खान. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @itsvijayvarma)

डार्लिंग्स फेम विजय वर्मा (Vijay Varma) ने इंस्टाग्राम पर आयरा और नुपुर शिखरे की इंगेजमेंट की तस्वीरें और वीडियो शेयर क ...अधिक पढ़ें

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) भले ही अपनी दोनों पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव से अलग हो चुके हैं, लेकिन अपने बच्चों आयरा खान (Ira Khan), जुनैद और आजाद से उनकी बॉन्डिंग आज भी जबरदस्त है. इन दिनों वह अपने बच्चों को वह पूरा समय दे रहे हैं. हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा की सगाई थी और इस मौके पर अभिनेता की खुशी का ठिकाना नहीं था. आयरा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई की है और उनकी इंगेजमेंट सेरेमनी के कई वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

इन्हीं में से एक वीडियो है आमिर खान और उनके बेटे आजाद का. वायरल हो रहे वीडियो में आमिर को बेटे आजाद के साथ अपने ही सॉन्ग ‘पापा कहते हैं…’ पर नाचते हुए देखा जा सकता है. बता दैं, यह गाना कयामत से कयामत तक का है, फिल्म आमिर खान के करियर की टर्निंग पॉइंट कही जाती है. ऐसे में इसी सुपरहिट सॉन्ग पर आमिर को आजाद के साथ जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आमिर और आजाद का यह वीडियो डार्लिंग्स फेम अभिनेता विजय वर्मा ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ और कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें हर तरफ बी-टाउन सेलेब्स का जमावड़ा देखा जा सकता है. फोटोज में बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं जिन्होंने व्हाइट ड्रेस पहन रखी है.

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

आयरा ने अपनी इंगेजमेंट में रेड ऑफ शोल्डर गाउन पहनी थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं नुपुर ने ब्लैक टक्सीडो पहन रखा था. दूसरी तरफ इस इंगेजमेंट सेरेमनी में आमिर खान भी खूब चर्चा में रहे. बेटी के खास दिन के लिए आमिर खान ने व्हाइट कुर्ता चुना था, वहीं आजाद ब्लू कलर के फॉर्मल वियर में दिखे.

Tags: Aamir khan, Bollywood, Bollywood news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें