• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बोल्‍ड लुक में खेलते दिखीं आमिर खान की बेटी, PICS वायरल

बोल्‍ड लुक में खेलते दिखीं आमिर खान की बेटी, PICS वायरल

इरा खान ने शेयर की हैं फोटो.

इरा खान ने शेयर की हैं फोटो.

आमिर खान (Aamir Khan की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) के बारे में भी लिखा है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. फिल्‍मों से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) के फैन बड़ी संख्‍या में हैं. इरा खान की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उनकी ऐसी ही कुछ और फोटोज भी इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं. इन्‍हें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन्‍हें अब तक 30 हजार से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है.

    आमिर खान की बेटी इरा खान ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी दो फोटो शेयर की हैं. इनमें वह काले रंग की ड्रेस में गार्डन में खेलते दिख रही हैं. इरा ने अपने इन फोटोज के साथ पोस्‍ट भी लिखा है. इसमें उन्‍होंने सोना महापात्रा को 'आंटी' कहा है.

     




    इरा खान ने अपनी फोटोज में लिखा है, 'मैं अपने अंदर की सोना महापात्रा को महसूस कर रही हूं. पहली बार मैं अपने प्ले को कहीं ले जा रही हूं. परफॉर्मर के तौर पर आपकी करिश्माई पर्सनैलिटी और एनर्जी को अपने में उतारने की कोशिश कर रही हूं, सोना आंटी.' इसके साथ ही इरा खान ने लव वाला इमोजी भी शेयर किया है.

     



     




    View this post on Instagram




     

    What a view... 📸 @photographybyroozbeh . . . #whataview #seasonsmumbai #shoot #photooftheday


    A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on





    इससे पहले इरा खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन फोटो शेयर की थीं. इनमें भी उनका अंदाज बेहद बोल्‍ड दिख रहा था. इन फोटोज में वह नीले रंग के बैकलेस गाउन में नजर आ रही थीं. उनकी ये तस्‍वीरें भी खूब वायरल हुई थीं.

    यह भी पढ़ें: महाभारत में द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण, अब ऋतिक रोशन को मिला ये अहम किरदार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज