आमिर खान की बेटी इरा खान को है 25 इंटर्न्स की तलाश, पढ़ें जॉब की पूरी जानकारी सैलरी के साथ

22 मार्च से यह काम शुरू किया जाएगा और प्रतिदिन 8 घंटे की शिफ्ट होगी. (फोटो साभारः Instagram @khan.ira)

22 मार्च से यह काम शुरू किया जाएगा और प्रतिदिन 8 घंटे की शिफ्ट होगी. (फोटो साभारः Instagram @khan.ira)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि उन्हें कुछ इंटर्न्स की जरूरत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि उन्हें कुछ इंटर्न्स की जरूरत है. दरअसल, इरा ने मेंटल हेल्थ पर काम करना शुरू किया है. उन्होंने इस काम के लिए कुछ जॉब वेकेंसी भी निकाली है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर दी है. मेंटल हेल्थ पर अपनी रुचि रखने वाले लोगों को इरा जॉब दे रही हैं. इरा के इस पहल को सोशल मीडिया पर काफी सराहा भी जा रहा है. तो आइए, आपको बताते हैं इस जॉब के बारे में वो सब कुछ जो आप जानना चाह रहे होंगे.

इरा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि उन्हें इस काम के लिए 25 इंटर्न्स की तलाश है, जिन्हें वो एक महीने में 5 हजार रुपये सैलरी के रूप में देंगी. उन्होंने ये भी बताया है कि ये जॉब कॉल्स और ईमेल करने के लिए ही होंगे. उनका कहना है कि देश के हर राज्य से उन्हें एक-एक इंटर्न चाहिए, जो मेंटल हेल्थ पर काम कर सके.

(फोटो साभारः Instagram @khan.ira)




सबसे जरूरी बात ये है कि यह इंटर्नशिप केवल एक महीने का ही होगा. वहीं, 22 मार्च से यह काम शुरू किया जाएगा और प्रतिदिन 8 घंटे की शिफ्ट होगी. अब इस जॉब के लिए आप अप्लाई कैसे करेंगे, तो इसके लिए आप इमेज में दिए गए ईमेल पर अपना सीवी भेज सकते हैं.
(फोटो साभारः Instagram @khan.ira)




साथ ही इरा ने यह भी कहा है कि जो लोग बिना पैसों के उनके साथ इस प्रोजेक्ट में जुड़ना चाहते हैं, वो भी अपना एक दो घंटा देकर इस प्रोजेक्ट में जुड़ सकते हैं. बता दें, इरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इरा को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसलिए अपने फॉलोअर्स के लिए वह हमेशा अपना अपडेट इंस्टाग्राम पर देती रहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज