आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, देखें रोमांटिक Photos

अपने बॉयफ्रेंड के साथ इरा खान.

अपने बॉयफ्रेंड के साथ इरा खान.

इरा खान (Ira Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वे अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ दिख रही हैं. ये रोमांटिक तस्वीरें दोनों के रिश्ते के बारे में सब कुछ बयां कर देती हैं. कभी दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं तो कभी एक साथ लंच कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन लाइमलाइट में बनीं रहती हैं. साथ ही वे स्टार किड्स की तरह चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इरा की फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है. वे बॉलीवुड स्टार की तरह सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस के चट में बनी रहती हैं.

इरा खान अपनी बात खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं. कुछ दिनों पहले एक पोस्ट में उन्होंने अपने साथ यौन उत्पीड़न होने की बात कहकर तहलका मचा दिया था. इस बार उन्होंने पहली बार अपनी लव लाइफ के बारे में बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. मीडिया में ऐसी खबरें छप चुकी हैं कि, इरा के बॉयफ्रेंड आमिर खान के फिटनेस कोच रह चुके हैं.

इरा खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वे अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ दिख रही हैं. ये रोमांटिक तस्वीरें दोनों के रिश्ते के बारे में सब कुछ बयां कर देती हैं. कभी दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं तो कभी एक साथ लंच कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)




इन फोटोज के कैप्शन में इरा खान ने लिखा- 'तुम्हारे साथ किया वादा पूरा करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इसके बाद इरा ने #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy हैशटैग के साथ अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है.

खबरों की मानें तो दोनों लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के पास आए थे. इससे पहले इरा ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि, उन्हें कभी समझ ही नहीं आया कि वे क्यों डिप्रेस हैं. इरा ने यह भी बताया कि उनके डिप्रेशन की वजह उनके पैरेंट्स का तलाक भी नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज