• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ira Khan सही नाम ना बुलाने वालों से हुईं परेशान, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'इरा नहीं, Eye-Ra'

Ira Khan सही नाम ना बुलाने वालों से हुईं परेशान, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'इरा नहीं, Eye-Ra'

(फोटो साभारः Instagram @khan.ira)

(फोटो साभारः Instagram @khan.ira)

इरा खान (Ira Khan) उन लोगों से परेशान हैं जो उनका नाम का उच्चारण गलत तरीके से करते हैं. इरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका नाम कैसे बुलाया जाए. इरा ने रविवार को एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनके फैन उन्हें 'इरा' कहकर चिढ़ाते हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में इरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया था. अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते भी इरा खान सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन, इन दिनों इरा जरा परेशान चल रही हैं. इरा ने अपनी परेशानी का इजहार सोशल मीडिया के जरिए किया है. दरअसल, इरा उन लोगों से परेशान हैं जो उनका नाम का उच्चारण गलत तरीके से करते हैं.

    इरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका नाम कैसे बुलाया जाए. इरा ने रविवार को एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनके फैन उन्हें 'इरा' कहकर चिढ़ाते हैं. इसलिए जो कोई भी उनका नाम गलत तरीके से लेते हैं, वह उन्हें बताना चाहती हैं कि उनका नाम 'इरा नहीं, बल्कि Eye-Ra यानी आयरा' है. वीडियो में इरा को यह बताते देखा जा सकता है कि उनका नाम कैसे बुलाया जाए.

    वह इसके आगे कहती हैं कि जो कोई भी आगे से गलत तरीके से उनके नाम का उच्चारण करेगा उसे 5 हजार एक स्वेर जार में डालना होगा, जिसे वह हर महीने या साल के अंत में डोनेट कर देंगी. वीडियो शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा है- 'Ira. Eye-ra. Nothing Else (इरा-आई-रा. और कुछ नहीं.)'








    View this post on Instagram






    A post shared by Ira Khan (@khan.ira)






    हाल ही में डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए बताया था कि एक समय पर वह भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं. एक वीडियो शेयर करते हुए इरा ने कहा था- 'ना मैं ड्रग्स लेती हूं और ना ही अपने आप को नुकसान पहुंचाया. मैं बहुत ज्यादा पीती भी नहीं हूं. ना ही बहुत ज्यादा कॉफी लेती हूं. मेरा डिप्रेशन ऐसे काम नहीं करता. मुझे समझ ही नहीं आता था कि मैं क्यों दुखी हूं. जब मेरे मां और पापा का तलाक हुआ तब मैं छोटी थी, लेकिन उससे मुझे कोई सदमा नहीं लगा था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लिया था.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज