Home /News /entertainment /

aamir khan does bhangra with influencer ruhee dosani to celebrate baisakhi

VIDEO: आमिर खान ने फैन की इच्छा की पूरी, फैमिली के साथ दावत पर बुलाकर किया भांगड़ा

आमिर खान ने अपनी इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी को बैसाखी मनाने के लिए अपने घर पर इनवाइट किया (फोटो क्रेडिट : instagram @Ruhee Dosani)

आमिर खान ने अपनी इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी को बैसाखी मनाने के लिए अपने घर पर इनवाइट किया (फोटो क्रेडिट : instagram @Ruhee Dosani)

इनविटेशन मिलने के बाद रूही और उनका परिवार आमिर खान (Aamir Khan) के घर पहुंचा, जहां आमिर ने पूरी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. रूही और उनके परिवार ने आमिर के घर पर बैसाखी सेलिब्रेट किया. इस दौरान सभी ने साथ मिलकर खाना खाया, बहुत सारी बातें कीं, मस्ती की और फिर आमिर ने रूही के साथ जमकर भांगड़ा भी किया. इस पूरी मुलाकात का वीडियो रूही ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने सबसे बड़े फैंस में से एक रूही दोसानी (Ruhee Dosani) को अपने घर पर बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए अपने परिवार के साथ आमंत्रित करके सभी को चौंका दिया. रूही, जिनकी खुद सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, वह आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हैं. हाल ही में उनका सपना सच हुआ, जब आमिर ने उन्हें अपनी फैमिली के साथ न केवल अपने घर पर न्योता दिया, बल्कि उसके साथ जमकर मस्ती भी की और त्योहार को एन्जॉय किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूही नए साल की शुरुआत का जश्न मनाने और बैसाखी को सेलिब्रेट करने के लिए कनाडा से भारत आई थीं. उसी दौरान उन्होंने आमिर खान को न्योता दिया था और पूछा था कि क्या वह उनके साथ त्योहार मनाएंगे? रूही को उम्मीद थी कि आमिर उनकी इच्छा पूरी जरूर करेंगे. लेकिन उन्होंने ये तो सोचा ही नहीं था कि आमिर उन्हें ही उनकी फैमिली समेत अपने घर पर इनवाइट कर लेंगे. लेकिन जब आमिर ने ऐसा किया, तब रूही की खुशी का ठिकाना ही न रहा.

सोशल मीडिया पर रूही के हैं 924k फॉलोअर्स
इनविटेशन मिलने के बाद रूही और उनका परिवार इस बॉलीवुड सुपरस्टार के घर पहुंचा, जहां आमिर ने पूरी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. रूही और उनके परिवार ने आमिर के घर पर बैसाखी सेलिब्रेट किया. इस दौरान सभी ने साथ मिलकर खाना खाया, बहुत सारी बातें कीं, मस्ती की और फिर आमिर ने रूही के साथ जमकर भांगड़ा भी किया. इस पूरी मुलाकात का वीडियो रूही ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों ने भी इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

‘आमिर खान बहुत ही नर्म दिल के इंसान हैं’
रूही ने इस पूरी मुलाकात के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “बैसाखी 2022 का जश्न आमिर खान सर के साथ मनाया. मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस एहसास को किन शब्दों में बयां करूं. आमिर खान बहुत ही नर्म दिल के इंसान हैं. वह मेरी फैमिली के साथ बैसाखी मनाने के लिए तैयार हो गए, इस बात पर यकीन नहीं हो रहा. शुरू में हम लोग बहुत नर्वस थे, लेकिन आमिर के बिहेवियर ने हम लोगों को बिल्कुल नॉर्मल फील कराया.”

Tags: Aamir khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर