Home /News /entertainment /

aamir khan donates rs 25 lakhs towards cm relief fund to help assam flood victims ps

Assam Floods: असम बाढ़ पीड़ितों को आमिर खान की मदद, सीएम रिलीफ फंड में दिया बड़ा योगदान

आमिर खान ने बाढ़ ग्रस्त असम की मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ.

आमिर खान ने बाढ़ ग्रस्त असम की मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ.

असम इन दिनों भयावह बाढ़ (Assam Floods) की समस्या से गुजर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) राज्य की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने असम के सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख की राशि का योगदान दिया है.

Assam Floods: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में असम के सीएम रीलीफ फंड (CM Relief Fund) के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. इस समय असम राज्य इस साल आई विनाशकारी बाढ़ के कारण सबसे बड़े संकटों में से एक से गुजर रहा है. 21 लाख से ज्यादा लोग इस बाढ़ की वजह से परेशानी में आ गए हैं.

ऐसे में वहां के लोगों की मदद के लिए कई भारतीय परोपकारी लोग आगे आ रहे हैं. बता दें, अपने घरों और खेतों के बाढ़ के पानी में डूब जाने की वजह से असम में कई परिवारों के पास नेल्ली के खुलहट जंगल में हाथी गलियारे में वन्यजीवों के साथ संघर्ष का जोखिम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

इस बाढ़ के आने के बाद लोग न सिर्फ शेल्टर्स के बिना हैं, बल्कि पानी और भूख की भी कमी से भी जूझ रहें है. ये आपदा पहले से कहीं अधिक बड़ी हो गई है और वहां रहने वाले लोग आर्थिक संकट में भी फंसने वाले हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान असम के लोगों की मदद करने के लिए सामने आए हैं.

Himanta Biswa Sarma, Himanta Biswa Sarma twitter

आमिर खान की मदद पर असम के मुख्यमंत्री का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @himantabiswa)

आमिर खान की ओर से की गई मदद का जिक्र वहां के चीफ मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया हैं. उन्होंने स्टार को समर्पित एक आभार नोट सबके साथ शेयर किया और लिखा “एमिनेंट बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम रीलीफ फंड में 25 लाख रुपये का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया. उनकी चिंता और उदारता के एक्ट के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता ”.

Tags: Aamir khan, Assam, Bollywood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर