लाइव टीवी

आमिर खान ने बिना बताए PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दिया डोनेशन, यूं सामने आई खबर

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 6:51 PM IST
आमिर खान ने बिना बताए PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दिया डोनेशन, यूं सामने आई खबर
आमिर खान.

कोरोना वायरस (Coronavirus) और उसकी वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) से बने हालातों के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे सितारे आगे आए थे लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) के डोनेशन की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई थी.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) और उसकी वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के इस दौर में बॉलीवुड के सितारे लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पूरे 25 करोड़ का डोनेशन दिया है तो वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बिना अपने दान की रकम बताए 7 अलग-अलग तरीकों से इस दौर में मदद कर रहे हैं. जबकि सलमान खान (Salman Khan) 25,000 डेली वेज वर्करों की मदद में लगे हैं. लेकिन इस बीच अभी तक आमिर खान (Aamir Khan) के दान की कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. लेकिन अब खुलासा हुआ है कि बिना नाम उजागर किए ही आमिर खान पीएम-केयर्स फंड (PM Cares Fund) और मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दान दे चुके हैं.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि आमिर खान बिना खुलासा किए पीएम-केयर्स फंड और मुख्‍यमंत्री राहत कोष में अपना डोनेशन दे चुके हैं. इसके अलावा आमिर कुछ फिल्‍म वर्कर एसोसिएशन और एनजीओ में दान दे चुके हैं. इसके साथ वह इस लॉकडाउन में अपनी आने वाली फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़े डेली वेज वर्करों की मदद कर रहे हैं.

हालांकि आमिर ने अभी तक अपने दान का खुलासा लोगों के सामने नहीं किया है. बता दें कि भारत समेत दुनियाभर में जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4,421 हो गई है. इनमें से 3981 एक्टिव केस हैं. 24 घंटे में कोरोना के 354 मामले सामने आए हैं. देश के विभिन्न अस्पतालों में 3,851 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं, 326 लोगों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी और एक व्यक्ति विदेश चला गया. कुल मामलों में 66 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.



ये भी पढ़ें :-



कोरोना ने बिगाड़ा सलमान खान की फिल्म राधे का खेल, नहीं हो पाएगी ईद पर रिलीज!
रामायण के 'राम' की ट्विटर पर भी हुई जीत, फर्जी अकाउंट वाले को ऐसे किया नतमस्तक
ऐश्वर्या की जो फिल्म कभी नहीं हुई रिलीज, उसका वीडियो हो रहा है वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 6:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading