Home /News /entertainment /

aamir khan ex wife kiran rao at karan johar 50th birthday party

VIDEO: करण जौहर की Birthday Party में अपनी एक्स-वाइफ किरण राव के साथ पहुंचे आमिर खान

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान किरण राव के साथ पहुंचे (फोटो क्रेडिट : Viral Bhayani)

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान किरण राव के साथ पहुंचे (फोटो क्रेडिट : Viral Bhayani)

करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव एक साथ पहुंचे और वहां मौजूद पैपराजी के लिए खुशी-खुशी पोज दिए. आमिर खान नीले रंग की टी-शर्ट के ऊपर नेवी ब्लू वेलवेट सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ मैच किया. वहीं, किरण राव ने इस मौके के लिए शिमरी सिल्वर ड्रेस पहनी थीं. इससे पहले किरण राव बेटी आयरा खान (Ira Khan) की जन्मदिन पार्टी में भी शामिल हुई थीं.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) ने आज अपना 50वां जन्मदिन मनाया. पूरा बॉलीवुड उन्हें जमकर बधाइयां दे रहा है. करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया है. पार्टी यशराज स्टूडियो में हो रही है और बैश की थीम ब्लिंग एंड ब्लैक है. टाइगर श्रॉफ, शनाया कपूर, मनीष मल्होत्रा, मनीष पॉल, प्रीति जिंटा, विजय देवरकोंडा, रवीना टंडन, श्वेता बच्चन सहित अन्य सेलेब्स पार्टी की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई दिए, साथ ही नजर आए आमिर खान (Aamir Khan) भी अपनी पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ.

आमिर और किरण दोनों एक साथ पार्टी में पहुंचे और वहां मौजूद पैपराजी के लिए खुशी-खुशी पोज दिए. आमिर खान नीले रंग की टी-शर्ट के ऊपर नेवी ब्लू वेलवेट सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ मैच किया. वहीं, किरण राव ने इस मौके के लिए शिमरी सिल्वर ड्रेस पहनी थी. इससे पहले किरण राव बेटी आयरा खान (Ira Khan) की जन्मदिन पार्टी में भी शामिल हुई थीं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ की को-प्रोड्यूसर हैं किरण राव

मालूम हो कि 15 साल से शादीशुदा आमिर खान और किरण राव ने पिछले साल जुलाई में एक बयान में अलग होने की घोषणा की थी. आमिर और किरण की पहली मुलाकात ‘लगान’ के सेट पर हुई थी, जहां किरण एक सहायक निर्देशक (Assistant Director) थीं. अब दोनों ने आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी साथ काम किया है, जिसमें किरण राव को-प्रोड्यूसर हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ का ट्रेलर IPL के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म में आमिर एक बार फिर करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे.

ये है आमिर खान की दोनों शादियों की कहानी

आपको बता दें कि आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता हैं, जिनकी एक बेटी आइरा खान हैं. आयरा के अलावा आमिर और रीना का एक बेटा भी है, जिसका नाम है जुनैद. साल 1986 में आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी. यह शादी लगभग 16 साल चली और फिर साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद साल 2002 में आमिर ने किरण राव से शादी थी, हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चली और 2021 में दोनों अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम है आजाद राव खान.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Kiran Rao, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर