• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • माधुरी दीक्षित-जूही चावला जैसी हीरोइनों के हाथ पर थूक चुके हैं आमिर खान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

माधुरी दीक्षित-जूही चावला जैसी हीरोइनों के हाथ पर थूक चुके हैं आमिर खान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

आमिर खान करियर के शुरुआती दौर में वे अपने प्रैंक्स के लिए भी मशहूर थे.

आमिर खान करियर के शुरुआती दौर में वे अपने प्रैंक्स के लिए भी मशहूर थे.

आमिर खान (Aamir Khan) की इस हरकत पर जूही चावला (Juhi Chawla) ने सालों तक उनसे बात नहीं की थी और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) तो उनके पीछे सेट पर ही हॉकी लेकर दौड़ पड़ी थीं.

  • Share this:
    मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड (Bollywood) में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. अपने काम के लिए उनके डेडिकेशन ने उन्हें हिट बनाया. आमिर खान की पुरानी फिल्मों को देखकर हर कोई ये कहता था कि ये एक्टर बहुत चुलबुला है. कयामत से कमायत तक से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान शुरुआती दौर में अपने प्रैंक्स के लिए भी मशहूर थे. काम के बीच में क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती हो या साथी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ नोकझोंक, आमिर सब के साथ ऐसा करते रहते हैं. इतना ही नहीं वह तो अपनी फिल्म की हीरोइन के हाथों पर थूक दिया करते थे जिसके बाद एक्ट्रेसेस उनसे नाराज हो जाती थीं.

    फराह खान ने खोले राज
    आमिर खान (Aamir Khan) ने जूही चावला (Juhi Chawla) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ काम किया है. दोनों के साथ सेट पर एक बार आमिर ने ऐसी हरकत की कि दोनों एक्ट्रेसेस उनसे नाराज हो गईं. जूही चावला से फिल्म इश्क और माधुरी के साथ दिल में आमिर ने काम किया है. 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में 'जो जीता वहीं सिकंदर' के री-यूनियन पर आमिर खान की कुछ पुरानी बातों पर चर्चा हुई. तब फराह खान ने बताया कि आमिर शुरुआत में अपनी फिल्म की एक्ट्रेसेस के हाथ पर थूक दिया करते थे.

    ऐसा दिया था आमिर ने रिएक्शन
    फरहा उन यादों को दोबारा से ताजा करती हुई बताती हैं कि वो कहते थे कि लाओ मैं तुम्हारा हाथ पढ़ता हूं और सेट पर मौजूद अभिनेत्री हाथ आगे करती थी. वह उनके हाथ पर थूक देते थे. इस पर आमिर हंसते हुए कहते थे, 'मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है, वो नंबर वन बन गई है.'

    सालों तक आमिर-जूही ने नहीं की बात
    फिल्म इश्क के दौरान जूही और आमिर ने साथ काम किया. एक दिन आमिर ने क्रू के सामने जूही से कहा कि वो हाथ देखना जानते हैं. जूही ने अपना हाथ दिया. एक्ट्रेस के ऐसा करते ही आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग गए. क्रू के सामने जब जूही के साथ ऐसा हुआ तो उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगा. जूही इतनी नाराज हुईं कि वह अगले दिन शूट पर भी नहीं आईं. दोनों ने बातचीत बंद कर दी और सालों तक बातचीत नहीं की. हालांकि कुछ साल के बाद आमिर और जूही के बीच पैचअप हो गया था.

    हॉकी लेकर पीछे दौड़ी थीं माधुरी
    बात उस समय की है, जब दोनों फिल्म दिल के गाने 'खंबे जैसी खड़ी है' की शूटिंग कर रहे थे. आमिर ने माधुरी को बताया कि वह हाथ देखने में बड़े माहिर हैं. यह सुनते ही माधुरी बड़ी उत्साहित हो गईं और उन्होंने अपना हाथ बढ़ाया और भविष्य के बारे में पूछने लगीं. इस पर आमिर ने पहले तो उनके हाथ की ओर देखा और फिर थूक दिया. आमिर की इस हरकत पर माधुरी को इतना गुस्सा आया कि वो हॉकी लेकर आमिर के पीछे दौड़ पड़ीं.

    ये भी पढ़ें :- लॉकडाउन के बीच इस एक्टर्स के घर में चल रही थी पार्टी! सफाई में कही ये बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज