आमिर खान कभी सलमान खान को समझते थे 'असभ्य-घमंडी', फिर बुरे वक्त में बने दोस्त

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ साल 1994 में रिलीज हुई थी. फाइल फोटो

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ साल 1994 में रिलीज हुई थी. फाइल फोटो

आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) जब फिल्म ‘अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)’ कर रहे थे. तब दोनों  के रिश्ते बिलकुल भी अच्छे नहीं थे. दोनों आपस में सिर्फ शूट को लेकर बात किया करते थे. 

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. दोनों की जोड़ी बहुत ज्यादा बार स्क्रीन पर नजर नहीं आईं, लेकिन कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)’ में दोनों एक्टर्स की जोड़ी ने लोगों को खूब गुदगुदाया, लेकिन ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि तब दोनों के रिश्ते बिलकुल भी अच्छे नहीं थे. दोनों आपस में सिर्फ शूट को लेकर बात किया करते थे, लेकिन दोनों ने कभी इसे पर्दे पर जाहिर नहीं होने दिया.

कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)’ में आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) मुख्य भूमिका थीं. ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि जब फिल्म शूट हो रही थी तब आमिर और सलमान के रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे. साल 2013 में आमिर खान ने इसका खुलासा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था.

आमिर खान ने बताया था कि सलमान के साथ उनका अनुभव बिल्कुल भी अच्छा नहीं था और वह चाहते थे कि वो उससे दूर रहें. उन्होंने बताया था कि 'अंदाज अपना-अपना' की शूटिंग के वक्त सलमान खान के साथ काम करना एक बुरा अनुभव था. तब मैं उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करता था. मैंने उसे बहुत रूड (असभ्य-) और दूसरों का ध्यान ना रखने वाला (घमंडी) पाया. उन्होंने बताया कि इसलिए काम करने के अनुभव के बाद मैं बस सलमान से दूर रहना चाहता था.

आमिर ने आगे बताया लेकिन बुरे वक्त में सलमान मेरे अच्छे दोस्त बनकर सामने आए. उन्होंने बताया कि साल 2000 में उनके बीच दोस्ती हुई जब रीना दत्ता से उनका तलाक होने वाला था.उन्होंने बताया कि सलमान मेरी जिंदगी में तब आए जब मैं बुरे दौर से गुजर रहा था. अपनी पत्नी से तलाक की प्रक्रिया में था. सलमान ने मेरे से कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं, हम दोबारा मिले. हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर दोस्त बन गए और यहीं से एक सच्ची दोस्ती की शुरुआत हुई.
आपको बता दें कि इसके बाद आमिर खान और सलमान कई मौकों पर साथ दिखे और एक-दूसरे की तारीफें करते पाए गए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस ईद पर रिलीज होने वाली है. वहीं, आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज