लाइव टीवी

वैलेंटाइन डे पर आमिर खान का करीना कपूर को तोहफा, कहा- काश हर फिल्‍म में तुमसे रोमांस कर पाता

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 6:37 PM IST
वैलेंटाइन डे पर आमिर खान का करीना कपूर को तोहफा, कहा- काश हर फिल्‍म में तुमसे रोमांस कर पाता
आमिर खान और करीना कपूर.

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आ चुकी है. इससे पहले ये दोनों 'तलाश' और 'थ्री ईडियट्स' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 6:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) का दूसरा पोस्टर जारी किया गया. इस पोस्टर में करीना कपूर खान, आमिर खान को गले से लगाए नज़र आ रही हैं. करीना का इस फिल्म में फर्स्ट लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यह फोटो आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर किया और साथ में कैप्शन लिखा “पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर।“ साथ ही में आमिर ने करीना को वेलेंटाइन डे विश भी किया और कहा काश वो उनके साथ हर फिल्म में रोमांस कर पाते.

इस फिल्म का पहला पोस्टर आमिर खान ने ही नवंबर 2019 में अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से जारी किया था. इस पोस्टर में वो एक ट्रेन की सीट पर बैठे हैं और उनके चेहरे पर मासूम और हलकी सी मुस्कान है. साथ ही में सर पर एक गुलाबी रंग की पगड़ी है और पोस्टर में वो लम्बी दाढ़ी और मुछों के साथ नज़र आ रहे हैं.

 



इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह फिल्म टॉम हैंक्स की 1994 में आई फिल्म ‘फॉररेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है. खुद आमिर खान ने इस फिल्म को प्रोडूस भी किया है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान, और विजय सेथुपति भी नज़र आएँगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 6:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर