आमिर खान के घर में हाउस हेल्पर निकले कोरोना पॉजिटिव, एक्टर बोले- 'मेरी मां के लिए दुआ करना'

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर इस मामले में जानकारी साझा की है.

आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद ही सोशल मीडिया (Social Media) पर इस मामले में जानकारी साझा की है.

  • Share this:
    मुंबई. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बाद अब कोरोना वायरस ने आमिर खान (Aamir Khan) के घर में दस्तक दे दी है. आमिर खान ने खुद ही सोशल मीडिया (Social Media) पर इस मामले में जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि उनका हाउस स्टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उनके पूरे परिवार की जांच हुई है, जिसमे उनका परिवार नेगेटिव आया है. हालांकि अभी तक उनकी मां जीनत हुसैन की जांच नहीं हो पाई है.

    बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी है. अपनी पोस्ट में आमिर खान ने बीएमसी को त्वरित कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद भी कहा है. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'आप सभी की जानकारी के लिए, मेरे कुछ स्टाफ कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव हैं. उन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया गया और बीएमसी अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल नजर आए. मैं बीएमसी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस तरह से अच्छी देखभाल की. हम बाकी लोगों का टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव आया. अब मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा हूं. इस पंक्ति में वह आखिरी इंसान हैं. कृपया प्रार्थना करें कि उनका टेस्ट भी नेगेटिव आए. मैं एक बार फिर बीएमसी को जल्द, पेशेवर और देखभाल करने के तरीके के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा.'



    आमिर खान ने आगे लिखा- 'मैं कोकिलाबेन अस्तपताल के डॉक्टर, नर्स और उनके बाकी स्टाफ का भी धन्यवाद करता हूं. वह परीक्षण प्रक्रिया के दौरान काफी पेशेवर और देखभाल करने वाले नजर आए. भगवान आशीर्वाद दें और सभी सुरक्षित रहें.'



    आपको बता दें कि आमिर खान से पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है. अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.