Home /News /entertainment /

KBC में आमिर खान ने किया अमिताभ से ऐसा सवाल, मुश्किल में पड़ गए बिग बी

KBC में आमिर खान ने किया अमिताभ से ऐसा सवाल, मुश्किल में पड़ गए बिग बी

आमिर खान और अमिताभ बच्चन

आमिर खान और अमिताभ बच्चन

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन भी ख़ास भूमिका में हैं वहीं फिल्म में दोनों दिग्गज स्टार्स के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नज़र आने वाली हैं.

    टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का दसवां सीजन अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ चला है. जिसमें आज यानि कि शुक्रवार को आने वाले स्पेशल शो 'कर्मवीर' में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, खास मेहमान के तौर पर शामिल होंगे. जहां आमिर, अमिताभ से सवाल करते नज़र आएंगे.

    जी हां, शुक्रवार के एपिसोड में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के प्रमोशन के लिए केबीसी में ख़ास मेहमान के तौर पर शामिल होंगे. जहां आमिर खान, अमिताभ से ऐसा सवाल कर देते हैं जिसको सुनने के बाद बिग बी काफी ज्यादा असमंजस की स्थिति में नज़र आते हैं.

    दरअसल आमिर, बिग बी से पूछते हैं कि क्या कभी घर देर से जाने के कारण- A. आपको घर में एंट्री नहीं मिलती? B. जया जी ने कहा हो, क्या ये कोई वक्त है आने का? C. घर में घुसने के लिए सिक्योरिटी को पटाना पड़ा? या D. भूखा सोना पड़ा? आमिर का ये सवाल सुनकर अमिताभ सकते में आ जाते हैं और मुस्कुरा देते हैं.



    इसके अलावा आमिर खान ने अमिताभ का एक डायलॉग 'आई कैन लाफ इन इंग्लिश' भी शो के दौरन बोला और फिर अमिताभ से उनकी किसी फिल्म का एक डायलॉग बोलने के लिए कहा. जिस पर बिग बी ने आमिर की एक फिल्म का डायलॉग 'बन्दे हैं हम उसके' सुनाया. बहरहाल आज का शो काफी मजेदार होने वाला है ये तो इस वीडियो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

    लेकिन आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जो आमिर और अमिताभ केबीसी के दौरान आमने सामने हो रहे हैं बल्कि आमिर अपनी फिल्म 'दिल चाहता है' के दौरान भी शो में शामिल हुए थे. देखिए वीडियो...


    बता दें आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन भी ख़ास भूमिका में हैं वहीं फिल्म में दोनों दिग्गज स्टार्स के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नज़र आने वाली हैं. ये फिल्म 8 नवम्बर को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

    यह भी पढ़ें:

    अब Google Map पर आमिर खान बनेंगे आपके साथी, गधे से पहुंचाएंगे घर

    Tags: Aamir khan, Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati, KBC, Youtube

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर