Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच घायल हुए आमिर खान, इस वजह से जारी रखा काम

    पसली में लगी चोट के बाद भी आमिर अभी भी शूटिंग कर रहे हैं.
    पसली में लगी चोट के बाद भी आमिर अभी भी शूटिंग कर रहे हैं.

    कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) को पसली में चोट लग गई है, हालांकि इस वजह से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई. आमिर ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 1:31 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. बीते दिनों करीना कपूर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर घोषणा करते हुए कहा था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं, अब सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, 'कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गई है, हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई. आमिर ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी.'

    चोट के बाद भी शूटिंग कर रहे हैं आमिर
    पसली में लगी चोट के बाद भी आमिर अभी भी शूटिंग कर रहे हैं. यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, आमिर अपने अंत से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

    अपनी कड़ी मेहनत के लिए सराहे जाते रहे हैं आमिर
    बता दें, 'लाल सिंह चड्ढा' टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है. आमिर अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए सराहे जाते रहे हैं. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है. इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज