दिल्ली में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं आमिर खान, टीम को सखा कैब की सेवा लेने के दिए निर्देश

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान (Photo Credit- @aamirkhan/Instagram)
लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान (Photo Credit- @aamirkhan/Instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) ने 'एलएससी' टीम को अपने पूरे दिल्ली शेड्यूल के दौरान महिलाओं द्वारा संचालित सखा टैक्सी से सेवा लेने के निर्देश दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 9:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली में आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने 'एलएससी' टीम को दिल्ली शूटिंग के दौरान महिलाओं द्वारा संचालित सखा कैब (Sakha Cabs) की सेवा लेने के निर्देश दिए हैं.

आमिर ने पहली बार 'सत्यमेव जयते' शो में सखा कैब से परिचय कराते हुए घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उनके उल्लेखनीय कार्य की सराहना की थी. तब से आमिर खान उन्हें सहायता प्रदान कर रहे हैं और उनकी सेवा के प्रबल समर्थक रहे हैं. उन्होंने उनसे वादा किया कि जब भी वह दिल्ली आएंगे, वह उनकी सेवा का उपयोग करेंगे.

पिछले 10 सालों से आमिर ने अपना वादा निभाया है. कोविड-19 के कारण और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने महिला ड्राइवरों के लिए पूरे 45 दिनों तक उनके ठहरने और अन्य जरूरतों के लिए विशेष व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.




फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी हैं.

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था. 'फॉरेस्ट गंप' अपने दौर की सबसे हिट फिल्मों में शुमार है. वहीं इस फिल्म में टॉम हैंक्स को भी काफी तारीफें मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज