अपना शहर चुनें

States

आमिर खान ने गुलशन कुमार बायोपिक में की वापसी, इसलिए छोड़ी थी फिल्म

आमिर खान
आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) ने पहले गुलशन कुमार बायोपिक (Gulshan Kumar Biopic) 'मोगुल' (Mogul) छोड़ दी थी. वहीं अब उन्होंने फिर से इस फिल्म में वापसी कर ली है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पहले ये फिल्म क्यों छोड़नी पड़ी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 12:46 PM IST
  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड में कई फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. वहीं इसी बीच एक बड़ी फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म है गुलशन कुमार की बायोपिक (Gulshan Kumar Biopic) 'मोगुल' (Mogul) ... इस फिल्म को लेकर बात 2018 से हो रही है. तब इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को फाइनल कर दिया गया था. बताया जा रहा था कि आमिर इस फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे. फिल्म पर काम भी शुरू हो गया था लेकिन कुछ समय बाद ही आमिर खान ने ये फिल्म छोड़ दी थी. अब हाल ही में ये फिल्म वापस ज्वाइन करने के साथ ही आमिर खान ने इसे छोड़ने की वजह भी बताई है.

आमिर खान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, 'फिल्म की शुरूआत में मुझे इस बारे में नहीं पता था कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर के खिलाफ कोई केस चल रहा है. मुझे लगता है कि ये केस 5 या 6 साल पुराना रहा होगा. वहीं जब मीटू आंदोलन शुरू हुआ तो ये लाइमलाइट में आ गया. हम सभी इससे काफी डिस्टर्ब थे. काफी सोचने के बाद हमने तय किया कि हम उन महिलाओं से बात करेंगें जिन्होंने सुभाष के साथ पिछले 5-6 सालों में काम किया हो. इस दौरान हमने पाया कि एक भी महिला ने सुभाष के बारे में कुछ बुरा नहीं बोला. बल्कि उन्हें केयरिंग इंसान बताया'.

जब पता चली ये बात




आमिर ने आगे कहा कि 'मेरी वजह से एक शख्स की जॉब खतरे में आ गई थीं. मेरे लिए सो पाना मुश्किल हो गया था. मुझे इस केस के बारे में ज्यादा नहीं पता लेकिन इसमें किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जा सकता. हमने काफी सोचने के बाद IFTDA को लिखा कि हम सुभाष संग फिर से काम करने पर विचार कर रहे हैं'. उन्होंने कहा 'मैं मीटू मूवमेंट को पूरी तरह सपोर्ट करता हूं लेकिन सुभाष कपूर का केस ऐसा नहीं था'.
फिर से जुड़ गए


बहरहाल, बात करें गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मोगुल' की तो ये मशहूर म्यूजिक कंपोजर और टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में उनके संघर्षों और सफलता की कहानी दिखाई जाएगी. इसके अलावा उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की कुछ झलक भी देखने को मिल सकती है. इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- भारत छोड़कर जा रही हैं राखी सावंत, वीडियो में कंफर्म की ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज