Home /News /entertainment /

aamir khan kareena kapoor starrer laal singh chaddha trailer release

Laal Singh Chaddha Trailer Release: साधारण व्यक्ति की असाधारण यात्रा है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', देखें ट्रेलर

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'Laal Singh Chaddha' का ट्रेलर रिलीज (फोटो क्रेडिट : Instagram @aamirkhanproductions)

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'Laal Singh Chaddha' का ट्रेलर रिलीज (फोटो क्रेडिट : Instagram @aamirkhanproductions)

आमिर खान (Aamir Khan) की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. 'लाल सिंह चड्ढा', ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. टॉम क्रूज स्टारर इस फिल्म को हॉलीवुड में साल 1994 में रिलीज किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

Laal Singh Chaddha Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर इतने उत्साहित हैं कि फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी जबरदस्त एक्साइटमेंट बढ़ गई है. आज इस बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है. आमिर और करीना कपूर खान स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले के बीच लॉन्च किया गया है.

दिलचस्प बात ये है कि इस मैच में आमिर खान हिंदी कमेंट्री कर रहे हैं. यह पहली बार है जब किसी फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर लॉन्च हुआ है. IPL के उत्साह को देखते हुए आमिर खान स्टारर इस फिल्म के मेकर्स ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर इस दिन लॉन्च करने का फैसला किया.

सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने की ट्रेलर की तारीफ

बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक, ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले ही देख लिया था, जिसके बाद वह अपनी एक्साइटमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर से खुद को रोक नहीं पाए. फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर शानदार है. आमिर खान वाह, आपने कमाल कर दिया. करीना कपूर खान स्टनिंग लग रही हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ देने वाला है.”

11 अगस्त को रिलीज होगी आमिर की फिल्म

आपको बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. ‘लाल सिंह चड्ढा‘ ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. टॉम हैंक्स स्टारर इस फिल्म को हॉलीवुड में साल 1994 में रिलीज किया गया था. आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग भारत में सौ से ज्यादा जगहों पर की गई है.

Tags: Aamir khan, IPL 2022, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर