Home /News /entertainment /

आमिर खान-किरण राव बेटे के जन्मदिन पर आए साथ-साथ, मिलकर मनाया आजाद का बर्थडे

आमिर खान-किरण राव बेटे के जन्मदिन पर आए साथ-साथ, मिलकर मनाया आजाद का बर्थडे

आमिर खान और किरण राव ने मिलकर आजाद का जन्मदिन मनाया. (फोटो साभार: 
shobhaade/instagram)

आमिर खान और किरण राव ने मिलकर आजाद का जन्मदिन मनाया. (फोटो साभार: shobhaade/instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे आजाद राव (Azad Rao) के जन्मदिन की तस्वीरें स्तंभकार और उपन्यासकार शोभा डे ने शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आमिर और किरण राव (Kiran Rao) के साथ आजाद केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि आमिर खान भी इस मोमेंट को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों साथ में वीडियो के अलावा तस्वीरों में भी नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने इसी साल घोषणा की थी कि वो तलाक ले रहे हैं. एक पति-पत्नी के तौर पर भले ही वो साथ नहीं हैं, लेकिन दोनों अपने बेटे आजाद की को-पैरेंटिंग में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपने नोट में आमिर और किरण राव ने लिखा भी था कि आजाद का ख्याल दोनों मिलकर रखेंगे. अपने बेटे आजाद (Azad Rao Khan) के लिए आमिर और किरण एक साथ नजर आए. मौका आजाद के जन्मदिन का था, जिसे दोनों ने मिलकर मनाया और इस दिन को यादगार बना दिया.

    आजाद राव के जन्मदिन की तस्वीरें स्तंभकार और उपन्यासकार शोभा डे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आमिर और किरण राव के साथ आजाद केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि आमिर खान और किरण दोनों ही इस मोमेंट को एन्जॉय कर रहे हैं. किरण राव भी ग्रे टीशर्ट में बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. दोनों साथ में वीडियो के अलावा तस्वीरों में भी नजर आ रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

    आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव 2005 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों का एक बेटा आजाद है. आजाद इस साल 10 साल के हो गए हैं. इस साल आमिर खान और किरण राव ने तलाक का ऐलान किया था. दोनों ने ज्वाइंट स्टेटमेंट में लिखा था – ‘इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं. पति-पत्नि के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले अलग-अलग होने की प्लानिंग शुरू की थी. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.’

    इस दौरान आमिर खान और किरण राव ने ये भी कहा था, ‘हम अपने बेटे आजाद के लिए समर्पित माता-पिता हैं. उनका पालन-पोषण हम दोनों मिलकर करेंगे.’ उन्होंने साथ ही ये भी घोषणा की थी वो पानी फाउंडेशन, फिल्मों में सहयोगी के तौर पर काम करते रहेंगे. आमिर खान के किरण राव और अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ भी फ्रेंडली रिलेशन है. वो अपने बच्चों ईरा और जुनैद के साथ भी अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. कुछ समय पहले वो रीना दत्ता के घर भी नजर आए थे.

    Tags: Aamir khan, Kiran Rao

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर