Home /News /entertainment /

'पुष्‍पा' से नहीं घबराया 'लाल स‍िंह चढ्डा', आमिर खान ने क‍िया एलान- नहीं बदलेगी र‍िलीज डेट

'पुष्‍पा' से नहीं घबराया 'लाल स‍िंह चढ्डा', आमिर खान ने क‍िया एलान- नहीं बदलेगी र‍िलीज डेट

लाल स‍िंंह चड्ढा की 'केजीएफ 3' से बॉक्‍स आफि‍स टक्‍कर तय है.

लाल स‍िंंह चड्ढा की 'केजीएफ 3' से बॉक्‍स आफि‍स टक्‍कर तय है.

आमिर खान (Aamir Khan) अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'लाल स‍िंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha release date) की र‍िलीज डेट आगे बढ़ाने वाली खबरों को अफवाह बता द‍िया है. ये फिल्‍म बैसाखी पर ही यानी 14 अप्रैल, 2022 को र‍िलीज होगी.

मेगा स्‍टार अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्‍म ‘पुष्‍पा’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्‍स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया है कि चारों तरफ बस इसी की चर्चा है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि ‘पुष्‍पा’ की इस आंधी से सबक लेते हुए आमिर खान (Aamir Khan) अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘लाल स‍िंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha ) की र‍िलीज डेट आगे बढ़ा देंगे. क्‍योंकि साउथ की फिल्‍मों का क्रेज देखते हुए आमिर सुपरस्‍टार यश की फिल्‍म ‘केजीएफ 3’ (KGF 3) से बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर नहीं लेंगे. लेकिन आमिर खान ने ऐसा सारी खबरों पर व‍िराम लगा द‍िया है. आम‍िर खान के ताजा बयान ने साफ कर द‍िया है कि आमिर का ‘लाल स‍िंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Release Date) साउथ की फिल्‍मों की इस आंधी के आगे झुकने वाला नहीं है.

आमिर खान प्रोडक्‍शन ने कुछ देर पहले ही ये बयान जारी क‍िया है कि फिल्‍म ‘लाल स‍िंह चड्ढा’ बैसाखी पर ही यानी 14 अप्रैल, 2022 को र‍िलीज होगी. साथ ही प्रोडक्‍शन हाउस ने साफ कर द‍िया है कि र‍िलीज डेट बदलने की खबरों पर ब‍िलकुल भरोसा नहीं किया जाना चाहिए. ‘लाल स‍िंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर नजर आएंगी. करीना के अलावा इस फिल्‍म में नागा चैतन्‍य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे.

इस बयान में आगे ल‍िखा गया है, ‘हम उन सभी का शुक्रिया अदा करते हैं ज‍िन्‍होंने इस फिल्‍म को पूरा करने के सफर में हमारा साथ द‍िया है.’

बता दें कि आमिर खान की ये फिल्‍म हॉलीवुड की क्‍लास‍िक फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गंप’ का आधिकारिक ह‍िंदी रीमेक है. इस फिल्‍म में करीना और आमिर की जोड़ी तीसरी बार साथ नजर आएंगी. इससे पहले ये दोनों फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तलाश’ में नजर आ चुके हैं.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर