• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आमिर खान ने किरण राव और बेटे आजाद के साथ जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर से की मुलाकात

आमिर खान ने किरण राव और बेटे आजाद के साथ जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर से की मुलाकात

आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान किया था. (फोटो साभारः Twitter@OfficeOfLGJandK)

आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान किया था. (फोटो साभारः Twitter@OfficeOfLGJandK)

कुछ दिनों पहले, आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की बात कबूली थी. दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान किया था.

  • Share this:

    नई दिल्लीः लद्दाख में फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) श्रीनगर पहुंचे थे. उनके साथ उनका बेटा आजाद (Azaad Rao Khan) भी था. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा (Lt Gov Manoj Sinha) से एक दिन पहले यानी 31 जुलाई को मुलाकात की थी और जम्मू-कश्मीर की फिल्म पॉलिसी पर चर्चा की थी. लेफ्टिनेंट गवर्नर ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी लोगों को दी है.

    उपराज्यपाल ने अपने ट्विटर में लिखा, ‘आज मशहूर फिल्म एक्टर आमिर खान और किरण राव से मुलाकात हुई. हमने जम्मू-कश्मीर की नई फिल्म पॉलिसी पर चर्चा की है, जो जल्द ही सामने आएगी. यह चर्चा बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर के गौरव को फिर से बनाने को लेकर थी. साथ में, फिल्म शूटिंग के लिहाज से इसे पसंदीदा लोकेशन बनाने पर भी बात हुई थी.’

    (फोटो साभारः Twitter@OfficeOfLGJandK)

    आमिर और किरण ने श्रीनगर के डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद एजाज असद के साथ भी मुलाकात की. सोशल मीडिया पर आमिर और उनकी एक्स-वाइफ की फोटोज वायरल हो रही हैं. तस्वीरों से जाहिर है कि इस मुलाकात में उनका बेटा आजाद भी मौजूद था. बता दें कि आमिर खान और किरण राव अलग हो चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की पुष्टि की थी. उन्होंने अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान किया था. हालांकि, वे अपने बेटे आजाद राव खान के को-पैरेंट्स बने रहेंगे.

    (फोटो साभारः Instagram@__aamirkhann__)

    (फोटो साभारः Instagram@__aamirkhann__)

    (फोटो साभारः Instagram@__aamirkhann__)

    ये भी पढ़ें: जानिए, उन बॉलीवुक अभिनेत्रियों के बारे में… जिन्हें अपने पति की वजह से होना पड़ा TROLL

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्माण वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है. यह फिल्म टॉम हैंक्स की क्लासिक फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है. फिल्म की स्क्रिप्ट एक्टर-लेखक अतुल कुलकर्णी ने लिखी है. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस त्योहार के आसपास रिलीज होने वाली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज