आमिर खान ने तुर्की की फर्स्ट लेडी से की मुलाकात, सफेद बालों में आए दिखा ऐसा लुक

आमिर खान ने तुर्की की फर्स्ट लेडी से की मुलाकात, सफेद बालों में आए दिखा ऐसा लुक
आमिर खान ने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से की मुलाकात (Photo Credit- Emine Erdoğan/Twitter)

आमिर खान (Aamir Khan) की तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान (Turkish First Lady Emine Erdogan) से की मुलाकात की तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 10:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. बीते काफी समय से बंद पड़ी उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काम शुरू हो चुका है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए मुश्किल हालातों के बीच विदेश पहुंच चुके हैं. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग तुर्की में की जा रही है. इसी सिलसिले में आमिर खान भी तुर्की पहुंचे हैं और इस दौरान उन्होंने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान (Turkish First Lady Emine Erdogan) से की मुलाकात की है.

आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें खुद तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान ने शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- 'आमिर खान से मुलाकात करके मुझे बहुत खुशी हुई. दुनिया भर में सम्मान पाने वाले भारतीय एक्टर, फिल्म निर्माता और निर्देशक इस्तानबुल में. मुझे ये जानकर खुशी हुई कि आमिर खान ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर ली है, जो तुर्की की कई जगहों पर हुई है. मैं इसके देखने का इंतजार कर रही हूं'.


वहीं इन तस्वीरों में आमिर खान भी तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से मिलकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं एमीन एर्दोगान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आमिर खान का वो लुक भी दिखाई दे रहा है, जिसमें वो 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. वायरल हो रही फोटोज में आमिर खान सफेद बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी बॉडी को बेहद स्ट्रॉन्ग बनाया है, माना जा रहा है कि ये बॉडी भी उन्होंने फिल्म के लिए ही बनाई है.



बात करें 'लाल सिंह चड्ढा' की तो आमिर खान की इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग भारत में ही पंजाब की कई जगहों पर हुई है. फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी. ये फिल्म पहले इसी साल दिसबंर में रिलीज की जानी थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 2021 तक के लिए बढ़ा दी गई है. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज