लाइव टीवी
Elec-widget

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच गोल्‍डन टेंपल पहुंचे आमिर खान, टेका माथा

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 1:59 PM IST
'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच गोल्‍डन टेंपल पहुंचे आमिर खान, टेका माथा
गोल्‍डन टेंपल पहुंचे एक्‍टर आमिर खान.

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं. यह फिल्‍म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 1:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. वह इन दिनों पंजाब में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग के बीच आमिर खान शनिवार को अमृतसर (Amritsar) स्थित गुरुद्वारा हरमिंदर साहिब (Golden Temple) पहुंचे. यहां उन्‍होंने माथा टेका और दुआ मांगी.

आमिर खान की फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है. पिछले दिनों आमिर खान ने अपनी इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर भी शेयर किया था. इसमें म्‍यूजिक के साथ गाने के बोल हैं. इसमें सुनाई दे रहा है, 'क्‍या पता हममें है कहानी, या हैं कहानी में हम.' इस पोस्‍टर के मुताबिक आमिर खान की यह फिल्‍म अगले साल यानी 2020 के क्रिसमस पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

Loading...



आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स स्टारर 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशल हिंदी रीमेक है.

आमिर खान ने गुरुद्वारे में टेका माथा.


पहले इस फिल्‍म में शाहरुख खान के होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब इस फिल्‍म को आमिर खान अपने प्रोडक्‍शन के तले लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में आमिर के साथ एक बार फिर उनकी 'थ्री इडियट' वाली हीरोइन यानी करीना कपूर खान नजर आएंगी.

 



पिछले दिनों आमिर खान ने अपने ट्विटर पर फिल्‍म का पोस्‍टर भी रिलीज किया था. इस पोस्‍टर में आमिर खान किसी ट्रेन की बोगी में बैठे नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में मिठाई का एक डिब्‍बा भी नजर आ रहा है. अपने इस लुक को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, 'सत श्री अकाल जी, मैं हूं लाल...लाल सिंह चड्ढा.'

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने किया फिल्म 'दुर्गावती' का एलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...