इस फिल्म में शाहरुख खान की हीरोइन बनेंगी आमिर खान की 'बेटी'

शाहरुख खान की इस फिल्म में पहले भूमि पेडनेकर काम करने वाली थीं. लेकिन जब बिजी शेड्यूल की वजह से भूमि पीछे हट गईं तो फिल्म में ये खास एंट्री हुई.

News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 8:51 AM IST
इस फिल्म में शाहरुख खान की हीरोइन बनेंगी आमिर खान की 'बेटी'
शाहरुख खान और गौरी खान के साथ आमिर खान.
News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 8:51 AM IST
शाहरुख खान के साथ काम करना किसी के लिए भी बेहद खास होता है. ये मौका जल्द आमिर खान की 'बेटी' को मिलने वाला है. खबर है कि आमिर की ये 'बेटी' शाहरुख खान की अगली फिल्म 'सैल्यूट' में नजर आने वाली हैं. अब अगर आप आमिर की असली बेटी के डेब्यू के बारे में कयास लगा रहे हैं तो जरा थम जाइए. क्योंकि ये आमिर की असली बेटी नहीं बल्कि उनकी ऑनस्क्रीन बेटी हैं.

खबर है कि 'दंगल' में आमिर की बेटी का रोल करने वाली फातिमा सना शेख शाहरुख खान की 'सैल्यूट' में नजर आने वाली हैं. पहले इस फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर को फाइनल किया गया था और शूटिंग मई महीने में शुरू होने वाली थी. लेकिन कुछ वजहों से शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. टाइम बदलने की वजह भूमि को डेट्स अडजस्ट करने में मुश्किल हुई. इस वजह से फिल्म में फातिमा सना शेख की एंट्री हो गई.

सैल्यूट की कास्ट शुरुआत से डगमगाती रही है. पहले इस फिल्म में लीड रोल आमिर खान निभाने वाले थे. उनके साथ प्रियंका चोपड़ा अहम भूमिका निभा रही थीं. लेकिन अपना शेड्यूल सेट कर पाने की वजह से दोनों कलाकारों ने फिल्म से अपने हाथ खींच लिए. इसके बाद फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री हुई. अब आखिरकार शाहरुख और फातिमा को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है.



यह भी पढ़ें:

जब निर्देशक को आया फोन, 'हैलो, मैं 'सोनिया गांधी' जैसी दिखती हूं...'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...