Laxmmi Bomb का ट्रेलर देख फिल्म को बेताब हुए आमिर खान, अक्षय कुमार बोले- 'मुश्किल वक्त में...'

फिल्म 'लक्ष्मी बम' दिवाली से पहले 9 नवम्बर को डिज़्नी प्लस  हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.
फिल्म 'लक्ष्मी बम' दिवाली से पहले 9 नवम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्टिंग की तारीफ करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) ने एक ट्वीट किया, आमिर से तारीफ पाने के बाद अक्षय काफी खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 2:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) जहां अपने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चाओं में हैं. वहीं, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 'लक्ष्मी बम' दिवाली से पहलेर 9 नवम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया. आमिर खान को ट्रेलर इतना पसंद आया कि अब वह फिल्म के देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ट्रेलर में अक्षय कुमार की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हें एक ट्वीट किया, आमिर से तारीफ पाने के बाद अक्षय काफी खुश हैं.

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार को लिखा- 'डियर अक्षय कुमार, क्या जबरदस्त ट्रेलर है, मेरे दोस्त. इसे देखने का इंतजार है. यह बड़ी हिट होगी. श, थिएटर्स में रिलीज होती और तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार है. सभी को शुभकामनाएं.'
आमिर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'डियर आमिर खान, तारीफ और हौसलाअफजाई के लिए शुक्रिया, ऐसे मुश्किल वक़्त में वाकई यह बहुत मायने रखता है. दिल छू लिया मेरे यार. इसके साथ उन्होंने #MenSupportingMen हैशटैग भी लिखा है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.



पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज