आमिर खान पर लगा कचरा फैलाने का इल्जाम तो सफाई में बोले- 'ये झूठ है, आकर चेक कर लें'

आमिर खान पर प्रदूषण फैलाने के इल्जाम लग रहे थे. फोटो साभार: @AamirKhan Instagram

आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी टीम इस समय 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग लद्दाख में कर रही है. शूट के दौरान आमिर खान पर प्रदूषण फैलाने के इल्जाम लग रहे थे. अब इस मामले पर आमिर खान की तरफ से एक बयान आया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी टीम इस समय 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग लद्दाख में कर रही है. शूट के दौरान आमिर खान पर प्रदूषण फैलाने के इल्जाम लग रहे थे. उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया पर फटकार भी लगाई जा रही थी. अब इस मामले पर आमिर खान की तरफ से एक बयान आया है. आमिर के प्रोडक्शन हाउस (AKP) के आधिकारिक इंस्टाग्राम/ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान में, फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि अभिनेता और उनकी टीम के खिलाफ कोई भी आरोप सही नहीं है और वे पूरी तरह से पर्यावरण को साफ रखने का काम कर रहे हैं.

    आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस (Aamir Khan Production House) की तरफ से जारी बयान में कहा गया, "जिसे भी इस बात की चिंता है, AKP यह स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग स्थानों और उसके आसपास की जगह पर सफाई के सख्त प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान को कचरा मुक्त रखा जाए. हर समय, दिन के अंत में, पूरे स्थान की फिर से जाँच की जाती है. पूरे शेड्यूल के अंत में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी स्थान को छोड़ते हैं, तो हम उसे उतना ही साफ करें, जितना साफ वह हमें मिला था.'

    जारी बयान में आगे कहा गया, "हमारा मानना है कि हमारे शूटिंग स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं और आरोप लग रहे हैं. हम इस तरह के दावों का दृढ़ता से खंडन करते हैं. हमारे शूटिंग के मैदान हमेशा खुले हैं, जब चाहे अधिकारियों यहां आकर जांच कर सकते हैं."





    बता दें, एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लद्दाख के वाखा गांव (Wakha in Ladakh) से एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि गांव को बुरी तरह प्रदूषित किया गया है. वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा गया, 'यह तोहफा है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरफ से लद्दाख के वाखा ग्रामीणों के लिए. आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बात करते हैं, लेकिन जब खुद की बात आती है तो ऐसा ही होता है.'

    आमिर के टीम की इस हरकत से वहां के लोग हैरान और निराश थे. यह मामला इतना बढ़ गया की आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस को आगे आकर इसपर आधिकारिक बयान देना पड़ा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.