Home /News /entertainment /

aamir khan reaction on boycott laal singh chaddha twitter trend says agar meri vajah se kisi ka dil dukha hai to

Laal Singh Chaddha के बायकॉट पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैंने किसी का दिल दुखाया है तो...'

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा11 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभार-instagram@aamirkhanproductions)

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा11 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभार-instagram@aamirkhanproductions)

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan) की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग उठ रही है. इस पर अब आमिर खान ने अपना रिएक्शन दिया है. जानिए अभिनेता ने क्या कहा?

अधिक पढ़ें ...

Aamir Khan On Laal Singh Chaddha Boycott Trend: आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) कल यानी 11 अगस्त को रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर एक तरफ जहां फैंस के बीच जबरदस्त का क्रेज बना हुआ तो, वहीं दूसरी ओर इसे सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना भी करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ (#BoycottLaalSinghChaddha) लगातार ट्रेंड कर रहा है. अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने ‘बायकॉट ट्रेंड’ पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी और कहा कि मैंने किसी का दिल दुखाया है तो मुझे उस बात का दुख है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से गुजारिश किया कि उनकी फिल्म में काफी लोगों मेहनत लगा है ऐसे में उनकी फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी.

आमिर खान ने नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ पर अपना रिएक्शन दिया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे उस बात का दुख है. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. जिन जिनको फिल्म नहीं देखनी है मैं उस बात की इज्जत करुंगा और क्या कह सकता हूं.’

आमिर खान ने आगे ये भी कहा, ‘मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें, हमने बड़ी मेहनत से फिल्म बनाई है. सिर्फ मैं नहीं हूं फिल्म में, फिल्म जो बनती है वो सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है, मैं उम्मीद करता हूं लोगों को ये पसंद आएगी.’

कल रिलीज होगी फिल्म
जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), मोना सिंह (Mona Singh) नजर आएंगी. आमिर के साथ ही साथ करीना और मोना भी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं.

जानिए करीना ने क्या कहा था
बता दें कि आमिर खान से पहले करीना कपूर ने इंडिया टुडे की बातचीत में ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि क्योंको लोगों के पास पहुंच हैं, इसलिए आज हर किसी के पास आवाज है. वो कहती हैं, ‘बहुत सारे प्लेटफॉर्म हैं. सबके पास राय है. तो अब अगर ऐसा हो रहा है तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा. नहीं तो अपनी जिंदगी जीना मुश्किल हो जाएगा. यही वजह है कि मैं इसमें से किसी को भी सीरियसली नहीं लेती हूं.’ एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि अगर कोई फिल्म अच्छी है तो रिस्पॉन्स अच्छा होगा और ये किसी भी चीज से भी आगे निकल जाएगी.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

अगली ख़बर