साउथ सुपरस्टार से बुरी तरह नाराज हैं आमिर खान? बीच में छोड़ी विक्रम वेधा की रीमेक फिल्म!

आमिर खान, विजय सेतुपति (Photo Credit- @_aamirkhan/@actorvijaysethupathi/Instagram)

आमिर खान, विजय सेतुपति (Photo Credit- @_aamirkhan/@actorvijaysethupathi/Instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) को लेकिन बीते दिनों एक सुपरहिट साउथ फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) छोड़ने की खबरें आई थीं. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में इसे छोड़ने के पीछे आमिर खान की एक साउथ सुपरस्टार से नाराजगी बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 11:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच आमिर खान (Aamir Khan) की एक फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियों में थीं, ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम मेधा' (Vikram Vedha) की हिंदी रीमेक थी. लेकिन इसके बाद खबरें आईं कि आमिर खान ने अचानक ये फिल्म छोड़ दी है लेकिन ये नहीं पता चल सका कि इसका कारण आखिर क्या है? वहीं हाल ही में इसके पीछे का कारण सामने आने का दावा किया जा रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसके पीछे आमिर खान की एक जाने-माने साउथ सुपरस्टार से नाराजगी है.

आमिर खान बीते दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में थे. वहीं इसके बाद खबरें आईं वो 'विक्रम मेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं लेकिन कुछ समय बाद ही मीडिया रिपोर्ट्स में आमिर द्वारा ये फिल्म छोड़ने की भी खबरें सुर्खियों में रहीं. वहीं अब फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान ने ये फिल्म विजय सेतुपति से नाराजगी के कारण छोड़ी है. रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान को ये पता चला कि ये 'विक्रम मेधा' के ओरिजनल यानी साउथ वर्जन में लीड एक्टर अभिनेता विजय सेतुपति थे, जिसके बाद उन्होंने ये फिल्म छोड़ने का फैसला किया.

इसी रिपोर्ट् में बताया गया है कि विजय सेतुपति, पहले आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे थे. उनका रोल भी तय हो गया था लेकिन उन्हें अपने रोल के लिए बताया गया वजन मेनटेन करना था लेकिन साउथ सुपरस्टार ने वजन पर ध्यान नहीं दिया, जिससे आमिर खान नाराज हो गए. इसी कारण से आमिर अभी तक उनसे नाराज हैं. हालांकि, आमिर ने कभी ये खुद कंफर्म नहीं किया है ऐसे में इन खबरों को न्यूज 18 की ओर से कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज