‘लगान’ के वर्चुअल मीट में नहीं दिखीं आमिर खान की हिरोइन ग्रेसी सिंह, फैंन बोले- 'एक्ट्रेस कहा हैं?'

आमिर खान (Aamir Khan) ने बतौर निर्माता पहली बार फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) बनाई. फोटो साभार: @ARRahman

आमिर खान (Aamir Khan)ने वीडियो कॉल के जरिए पॉल ब्लैकथॉर्न, रेचल शेली और लगान के कुछ अन्य सदस्यों के साथ फिर से मुलाकात की. इसमें लगान की फीमेल लीड ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) नजर नहीं आईं.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने बतौर निर्माता पहली बार फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) बनाई. अपने हर काम को बेहद बारीकी से करने के लिए फेमस आमिर ने किसी तरह का समझौता फिल्म निर्माण में नहीं किया. 15 जून को ‘लगान’ के 20 साल पूरे (20 Years Of Lagaan) होने पर एक्टर-फिल्ममेकर ने कई दिलचस्प घटनाओं और मजेदार यादों को एक वर्चुअल इन्टरैक्शन के दौरान साझा किया.

    आमिर खान (Aamir Khan) ने वीडियो कॉल के जरिए पॉल ब्लैकथॉर्न, रेचल शेली और लगान के कुछ अन्य सदस्यों के साथ फिर से मुलाकात की. एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर इस स्पेशल रीयूनियन की एक तस्वीर शेयर की. शेयर की हुई तस्वीर में आमिर खान, पॉल ब्लैकथॉर्न, राचेल शेली, फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर, अभिनेता सुहासिनी मुले, प्रदीप रावत, यशपाल शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा और एआर रहमान नजर आ रहे हैं. तस्वीर में गौर करने वाली बात ये थी कि इसमें लगान की फीमेल लीड ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) नजर नहीं आईं.

    Aamir khan
    आमिर खान (Aamir Khan)ने वीडियो कॉल के जरिए लगान के कुछ सदस्यों के साथ फिर से मुलाकात की. फोटो साभार: @ARRahman




    एआर रहमान (AR Rahman) ने इंस्टाग्राम पर रीयूनियन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '#20YearsOfLagaan एक भावनात्मक और गर्वित टीम.' हालांकि, रहमान ने चैट में क्या बातें हुई इसका खुलासा नहीं किया है. लेकिन प्रशंसक जल्द ही इस बातचीत को यूट्यूब पर देख सकते हैं. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि वे अपने इंडियन यूट्यूब चैनल पर लगान रीयूनियन स्पेशल 'चले चलो लगान - वन्स अपॉन ए इम्पॉसिबल ड्रीम' की स्ट्रीमिंग करेंगे.

    बताते चलें कि, ये फिल्‍म कई मायनों में आमिर के लिए खास थी. इस फिल्‍म ने आमिर खान को एक परफेक्‍शन‍िस्‍ट एक्‍टर के तौर पर स्‍टेबल‍िश कर द‍िया था, इस फिल्‍म ने उस दौर में सफलता के कई आयाम कायम क‍िए थे. साथ ही न‍िर्देशक आशुतोष गोवार‍िकर (Ashutosh Gowariker) और आमिर की इस फिल्‍म को ऑस्‍कर की 'बेस्‍ट फॉरेन लेंग्‍वेज फिल्‍म' का नोम‍िनेशन भी म‍िला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.