आमिर खान की इस फिल्म में कोरोना ने मारी एंट्री, कहानी में बदलाव की खबर

आमिर खान की इस फिल्म में कोरोना ने मारी एंट्री, कहानी में बदलाव की खबर
आमिर खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एंट्री मार ली है.

  • Share this:
मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. 11 जून की दोपहर तक दुनियाभर में कोविड-19 (COVID-19) से 419,391 मौतें हो चुकी हैं और कुल कन्फर्म केसों की संख्या 75 लाख का आंकड़ा छूने की तरफ है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में कोरोना वायरस ने एंट्री मार ली है.

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण फिल्म फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग रुक गई थी, इस वजह से निर्माताओं ने इस वायरस को फिल्म में शामिल करने का मन बनाया है. अब आमिर खान फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव करने की सोच रहे हैं. इतना ही नहीं बाबरी मस्जिद विध्वंस को भी इस फिल्म में शामिल किए जाने की खबर है.

'लाल सिंह चड्ढा' की कहानी में 1947 के बाद की घटनाएं
फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  में 1947 के विभाजन के बाद की कई ऐतिहासिक घटनाओं को शामिल किया गया है. ऐसे में निर्माताओं को लगता है कि इसमें कोरोना वायरस को शामिल किए बगैर कहानी अधूरी रहेगी.
 
View this post on Instagram
 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on





आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था.


ये भी पढ़ें-

पति आनंद आहूजा ने चुपके से बनाया सोनम कपूर का VIDEO, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

नेहा कक्कड़ को पसंद आया 'ख्याल रख्या कर', आसिम-हिमांशी के गाने पर बनाया वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading