आमिर खान ने साइन की नई फिल्म! ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद फिर करेंगे विक्रम वेधा के साथ काम

आमिर खान विक्रम वेधा के साथ एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक पर काम करने वाले हैं

‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी. आमिर ने विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के साथ भी अपनी डेट्स को आगे बढ़ा दिया है.ऐसे में आमिर की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होनी तय हो रही है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने लोगों को परेशान कर दिया है. पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. लेकिन अब लोग कोरोना के बीच ही अपनी रोजी-रोटी के लिए काम धंधे पर लौटने लगे हैं. भारत में करीब 2 महीने के लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1.0 शुरू हो गया है. इसके साथ ही कुछ नियम भी बनाए गए हैं, जिनको ध्यान में रखते हुए ही लोग घर से बाहर जा रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में दोबारा से शूटिंग शुरू हो गई हैं. प्रोड्यूसर और एक्टर्स महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग शुरू करने के लिए गाइडलाइन्स (Shooting Guidelines) जारी की है, उन्हें फॉलो कर शूटिंग की जा रही है. अब खबर है कि शूटिंग्स शुरू होने के साथ ही आमिर खान (Aamir Khan) ने एक और फिल्म साइन कर ली है.

    मार्च से बंद सिनेमाघर कब खुलेंगे ये कोई नहीं जानता लेकिन एक्टर्स धीरे-धीरे सेट पर जाना शुरू कर रहे. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में फिर से चहल पहल शुरू हो गई है. कई हिट फिल्म दे चुके आमिर खान (Aamir Khan) जल्द अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी. आमिर ने विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के साथ भी अपनी डेट्स को आगे बढ़ा दिया है.ऐसे में आमिर की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होनी तय हो रही है. हालांकि, सिनेमा हॉल कब दोबारा खुलेंगे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

    रिपोट्स के मुताबिक, आमिर खान विक्रम वेधा के साथ एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक पर काम करने वाले हैं, जिसमें उनकी जुगलबंदी सैफ अली खान के साथ दिखेगी, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग तब शुरू होगी जब आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो जाएगी.

    बताया जा रहा है कि साल 2017 में आई तमिल फिल्म का ये रीमेक होगा. इस फिल्म में सैफ एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं, आमिर एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे. पहले उम्मीद थी की लाल सिंह चड्ढा के बाद फिल्म पर काम शुरू दिया जाएगा लेकिन कोरोना के प्रकोप की वजह से अब आने इस फिल्म के दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

    ये भी पढ़ें- Video: सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के साथ शादी की तारीख का खुलेआम किया था ऐलान

    आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर दोनों की जोड़ी एक बार फिर से तहलका मचाएंगी. इससे पहले दोनों एक्टर साथ फिल्म ‘दिल चाहता है’ नजर आए थे. इस जोड़ी को साथ देख दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी दिखाई देने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.