नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट बबीता फोगाट को आमिर ने कहा Good Luck

‘नच बलिये’ 9 के निर्माता सलमान खान हैं और यह शो हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, स्‍टारप्‍लस पर आता है.

  • Share this:
आमिर खान ने एक बेहग प्यारे अंदाज में वुमन रेसलर बबीता फोगट को उनके टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. ‘दंगल’ फिल्‍म की कहानी का हिस्‍सा रहीं, बबीता फोगट ‘नच बलिये’ के सीजन 9 में अपने मंगेतर विवेक सुहाग के साथ मुकाबले में हैं. पूरी दुनिया में रे‍सलिंग के अपने करियर से देश का नाम रोशन करने वाली बबीता ने ‘नच बलिये’ के इस सीजन में हिस्‍सा लेने के लिये हामी भरी थी और दर्शक इससे काफी उत्‍सुक हैं.

इस वीडियो में आमिर, बबीता को अपने सबसे प्‍यारे अंदाज में शुभकामनाएं देते नज़र आ रहे हैं और साथ ही इस बात के लिये उन्‍हें शाबाशी दे रहे हैं कि उन्‍होंने जो भी किया, पूरी हिम्‍मत के साथ किया है. आमिर ने मजाक करते हुए भी कहा है कि यदि किसी प्रतियोगी ने इस शो में बबीता को पीछे करने की कोशिश की तो उन्‍हें अपनी पहलवानी का ‘धोबी पछाड़’ उन पर आजमाना चाहिये.





उन्‍होंने कहा, बबीता जी, मुझे सुनने में आया है कि आप और विवेक ‘नच बलिये’ में हिस्‍सा ले रहे हैं. आज जो भी काम उठाती हैं आप उसमें एक्‍सेल करती हैं और मुझे पूरा यकीन है कि आप और विवेक हम सबको सरप्राइज करेंगे. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. अगर कुछ तकलीफ हो, आपके कॉम्‍पीटीटर आपसे आगे निकल जायें तो आप 2-4 धोबी पछाड़ मार दीजियेगा. आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं!’’
‘नच बलिये’ 9 के निर्माता सलमान खान हैं और यह शो हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, स्‍टारप्‍लस पर आता है.

यह भी पढ़ें:

मालदीव में कुछ यूं नजर आईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज