लाइव टीवी

आमिर खान ने शेयर किया Laal Singh Chaddha का मजेदार First Look

News18India
Updated: November 18, 2019, 11:48 AM IST
आमिर खान ने शेयर किया Laal Singh Chaddha का मजेदार First Look
यह फ‍िल्‍म अगले साल क्रि‍समस पर र‍िलीज होगी.

फिल्‍म 'लाल सिंह चढ्डा' (Laal Singh Chaddha) के इस पोस्‍टर में आमिर (Aamir Khan) किसी ट्रेन के डिब्‍बे में बैठे नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में मिठाई का एक डिब्‍बा भी नजर आ रहा है

  • News18India
  • Last Updated: November 18, 2019, 11:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की आने वाली फिल्‍म 'लाल सिंह चढ्डा' (Laal Singh Chaddha) का पहला पोस्‍टर आ गया है. इस पहले पोस्‍टर में आमिर खान, लाल सिंह चढ्डा के अवतार में नजर आ रहे हैं. आमिर का यह लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा है. आमिर अपने इस लुक (Laal Singh Chaddha First Look) में गुलाबी पगड़ी पहने, चैक की हाफ शर्ट पहने जिसका बटन ऊपर तक लगा हुआ है, वाले अवतार में नजर आ रहे हैं.

इस पोस्‍टर में आमिर किसी ट्रेन के डिब्‍बे में बैठे नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में मिठाई का एक डिब्‍बा भी नजर आ रहा है. अपने इस लुक को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, 'सत श्री अकाल जी, मैं हूं लाल.. लाल सिंह चढ्डा.' आमिर का इस फिल्‍म का लुक पहले ही लीक हो गया था. अपने इस लुक में आमिर काफी कनवेंसिंग नजर आ रहे हैं.

 


Loading...

इस फिल्‍म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. साथ ही फिल्‍म '3 इडियट्स' में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस मोना सिंह भी इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. आमिर और करीना ने 1 नवंबर से चंडीगढ़ में इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्‍म की शूटिंग लुधियाना, अमृतसर और जलंधर जैसे शहरों के अलावा पास के गांवों में भी होगी. यह फिल्‍म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

इस फिल्‍म में अपने लुक को लेकर आमिर ने काफी मेहनत की है. फिल्‍म के लिए आमिर ने असली दाढ़ी भी उगाई है. बता दें कि यह फिल्‍म 1994 में आई ऑस्‍कर जीत चुकी फिल्‍म 'फॉरेस्‍ट गंप' का हिंदी वर्जन है.
यह भी पढ़ें:  12 साल बाद पर्दे पर साथ दिखेंगे अजय देवगन-काजोल, सामने आया 'तानाजी' का First Look

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...