नीली साड़ी पहनकर वोट डालने पहुंचीं कंगना रनौत, इस अंदाज में दिखीं सोनाली बेंद्रे

नीली साड़ी पहनकर वोट डालने पहुंचीं कंगना रनौत, इस अंदाज में दिखीं सोनाली बेंद्रे
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत.

कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौट चुकीं सोनाली बेंद्रे भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचीं. अनुपम खेर की वोट डालते हुए तस्वीर देखने को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2019, 1:02 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर आज (29 अप्रैल) मतदान किया जा रहा है. आज महाराष्ट्र की 17 सीटों पर वोटिंग चल रही है. इस मौके पर पोलिंग बूथ पर सितारे भी नजर आ रहे हैं. सुबह से ही पोलिंग बूथ की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. इनमें प्रियंका चोपड़ा जोनास, उर्मिला मातोंडकर, रेखा, ट्विंकल खन्ना जैसी तमाम हस्तियां नजर आईं. ये अपडेट सुबह की थी. जैसे-जैसे दिन बढ़ा दूसरे सितारे भी पोलिंग बूथ की तरफ निकले. आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ पोलिंग बूथ पहुंचे थे. करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ वोट डालने पहुंचीं. करीना और तैमूर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौट चुकीं सोनाली बेंद्रे भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचीं. अनुपम खेर की वोट डालते हुए तस्वीर देखने को मिली. कंगना रनौत नीली साड़ी पहनकर वोट डालने पहुंचीं. मीडिया वालों ने जब तस्वीर खींचने की कोशिश की तो उन्होंने वोटिंग के बाद हाथ पर लगी स्याही दिखाई. कुछ सितारे वोट देकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं तो इस बार कई ऐसे हैं जो खुद इस मैदान में हैं. जैसे कि कांग्रेस की टिकट पर उर्मिला मातोंडकर और बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल इस बार पहली बार चुनावी मैदान में हैं.





(सोनाली बेंद्रे)


(भाग्यश्री)



(कंगना रनौत)



(आमिर खान और किरण राव)



(अनुपम खेर)

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की इस महंगी ड्रेस की कीमत में थाईलैंड घूम कर आ सकते हैं आप

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज