आमिर खान ने शुरू की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, ट्विटर पर शेयर की फोटो

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर.

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग शुरू करने की फोटो शेयर की है. उनकी फोटो पर उनके फैन जबर्दस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:
    अंकारा (तुर्की). देश और दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. इसके कारण देश की अर्थव्यवस्था और रोजगार बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. लॉकडाउन के कारण अर्थव्यवस्था के हर क्षेत्र को तगड़ा नुकसान पहुंचा है. फिल्म उद्योग भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुआ है. एक तरफ तो सिनेमाहाल अचानक बंद हो गए तो दूसरी तरफ देश में जितनी फिल्मों की शूटिंग चल रही थी, सभी को अचानक रोकना पड़ा. कोरोना वायरस और उसके प्रोटोकाल के कारण एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की चर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग भी रोक दी गई थी.

    लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने इस फिल्म की शूटिंग को भारत से तुर्की में ट्रांसफर करने का फैसला कर लिया. यही नहीं आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंच चुके हैं. उन्होंने तुर्की में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.



    आमिर खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करने की फोटो शेयर की है. उनकी फोटो पर उनके फैन जबर्दस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा, रॉबर्ट ज़ेमेकिस निर्देशित 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. कोरोनोवायरस महामारी से पहले, आमिर को कोलकाता और चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था.

    अब अगले साल रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा
    बता दें कि पहले आमिर खान और करीना कपूर स्टारर यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होनी थी. फिल्म के लेखक अतुल कुलकर्णी ने पिंकविला को बताया था कि- लाल सिंह चड्ढा अब अगले साल रिलीज होगी. पहले फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी थी. वहीं अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ने से आमिर खान के फैंस काफी निराश हैं. वहीं आमिर खान भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे थे. उन्होंने किरदार में ढलने के लिए अपनी फिजीक से लेकर लुक्स तक में बड़े बदलाव किए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.