आमिर खान ने रोकी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, 20 साल पुराने दोस्त की फिल्म में करेंगे डांस नंबर

आमिर खान ने रोकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग.

आमिर खान ने रोकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग.

आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की शूटिंग रोक दी गई है. आमिर ने अपने दोस्त अमीन हाजी के फिल्म प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग रोक दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' के कारण चर्चा में हैं. पहले उनकी यह फिल्म कोरोना वायरस के कारण रुकी थी, अब फिर से इसकी शूटिंग रोक दी गई है. आमिर ने अपने दोस्त अमीन हाजी के फिल्म प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग रोक दी है.

आमिर फिल्म ‘कोई जाने न’ में एक्ट्रेस एली अवराम के साथ डांस नंबर करते हुए दिखाई देंगे. अमीन ने आमिर खान को बताया कि वे इस फिल्म से डायरेक्शन की फिल्म में डेब्यू करेंगे, तो आमिर खान एक्साइटेड हो गए. आमिर खान इस फिल्म के लिए जयपुर में शूटिंग करेंगे. शूटिंग के लिए वहां एक बड़ा सेट बनाया गया है. उन्होंने इसके लिए 5 दिन का शेड्यूल तय किया है.

फिल्म ‘कोई जाने न’ के निर्माता भूषण कुमार हैं. इस गाने को तनिष्क बाग्ची कंपोज करेंगे. इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के अनुसार, यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा होगी, जिसमें कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर लीड रोल में दिखाई देंगे.

फिल्म निर्देशक अमीन और एक्टर आमिर में 20 साल पुरानी दोस्ती है. आमिर की फिल्म 'लगान' और 'मंगल पांडे' में अमीन ने काम किया है. 'लगान' में उन्होंने अमीन बाघा का कैरेक्टर प्ले किया था. दोस्त के लिए आमिर ने 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग बीच में रोक दी और अमीन की फिल्म में एली अवराम के साथ डांस नंबर शूट करने शेड्यूल बना लिया.
'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं आमिर

फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में आमिर खान और करीना कपूर लीड कैरेक्टर का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें पहली बार आमिर खान सिख के किरदार में दिखाई देंगे. करीना कपूर उनकी बीवी के रोल में दिखाई देंगी. प्रीतम ने इस फिल्म का संगीत लिखा है.

यह फिल्म ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है. इसमें भारत विभाजन का मुद्दा भी उठाया गया है. यह फिल्म 1994 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिन्दी रीमेक होगी. इसी साल 25 दिसंबर को इसकी रिलीज की डेट फिक्स कर दी गई है. इसके अलावा आमिर गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में भी काम करते दिखाई दे सकते हैं. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि वे गुरु दत्त की बायोपिक में भी एक्टिंग कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज