VIDEO- इरा खान कर रही थीं Online वर्कआउट, तभी अचानक आ गए आमिर खान फिर...

आमिर खान बेटी इरा खान के साथ अचानक वीडियो में आए और फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉज़निक को हाय कहा.

आमिर खान (Aamir Khan) ने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉज़निक (David Poznic) के साथ अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) के वर्कआउट वीडियो में एक आश्चर्यजनक रूप से कैमियो किया. यह देखकर उनके फैंस चौंक गए.

  • Share this:
    आमिर खान (Aamir Khan) ने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉज़निक (David Poznic) के साथ अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) के वर्कआउट वीडियो में एक आश्चर्यजनक रूप से कैमियो किया. हालांकि वे इसमें शामिल नहीं हुए, उन्होंने हाथ हिलाकर हलो कहा और उनकी बेटी ने फोर्स करके उन्हें अगली बार साथ में वर्कआउट करने का प्रामिस कराया.

    धूम 3 और पीके के लिए आमिर को प्रशिक्षित करने वाले डेविड ने पूछा कि क्या वे इसमें शामिल होना चाहते हैं: ‘क्या आप ईरा के साथ कुछ पुश-अप्स, हैंडस्टैंड्स और स्क्वैट्स करना चाहते हैं?’ हालांकि, एक्टर सिर्फ हाय कहना चाहता था. इरा ने कहा, ‘अगली बार, मैं उन्हें साथ में वर्क आउट करने पर मजबूर कर दूंगी.’




    आमिर के हलो को डेविड पॉज़निक ने रोल रिवर्सल कहा
    वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए डेविड ने कहा कि यह एक तरह का रोल रिवर्सल था. ‘जब मैं धूम 3 और पीके के लिए आमिर को ट्रेन कर रहा था, तो इरा हमारे साथ बहुत घूमती थी, लेकिन जब मैं उससे वर्क आउट कराने की कोशिश करता था, तो वो भाग जाती थी. कई साल बीत गए हैं और अब हम साप्ताहिक वर्कआउट में बहुत सारे पुशअप्स, स्क्वाट और हवा में पैरों के साथ कुछ मज़ेदार कसरत करते हैं. इस सेशन में आमिर का एक मजेदार सरप्राइज़ हैलो भी शामिल था. लेकिन अब टेबल बदल गया है- इरा वर्कआउट कर रही है और आमिर ने सिर्फ हाय कहने के लिए पॉप किया.

    इस बीच मंगलवार सुबह, आमिर ने फैंस को सूचित करने के लिए ट्विटर पर लिखा कि उनके कुछ स्टाफ सदस्यों का कोरोनवायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया. उन्होंने बताया कि उनका और उनकी फैमिली का टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया लेकिन उनकी मां का टेस्ट होना अभी बाकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.