आमिर खान ने ल‍िया फैसला, अब लद्दाख में शूट होगा लाल स‍िंह चड्ढा का एक्‍शन सीक्‍वेंस !

फ‍िल्‍म 'लाल स‍िंंह चड्ढा' के पोस्‍टर में आम‍िर खान.

फ‍िल्‍म 'लाल स‍िंंह चड्ढा' के पोस्‍टर में आम‍िर खान.

कोरोना (Coronavirus) की इस सेकंड वेव का असर फिल्‍मों की शूटिंग पर भी खूब पड़ा है. ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) ने फैसला ल‍िया है कि वह अपनी फिल्‍म 'लाल स‍िंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग अब लद्दाख (Ladakh) में जाकर करेंगे.

  • Share this:
कोरोना (Coronavirus) की इस सेकंड वेव का असर फिल्‍मों की शूटिंग पर भी खूब पड़ा है. कभी राज्‍यों में लगे लॉकडाउन की वजह से तो कभी एक्‍टर्स के इस बीमारी की चपेट में आने की वजह से फिल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग रोकनी पड़ रही है. ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) ने फैसला ल‍िया है कि वह अपनी फिल्‍म 'लाल स‍िंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग अब लद्दाख (Ladakh) में जाकर करेंगे. आमिर यहां अपनी फिल्‍म के एक्‍शन सीक्‍वेंस की शूट‍िंग करेंगे. कारग‍िर (Kargil) में कुछ लोकेशंस की रेकी करते हुए आमिर खान की कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, ये लगभग 45 द‍िन का शूटिंग शेड्यूल होगा और लद्दाख और कारग‍िल इलाके में कई एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट क‍िए जाएंगे. आमिर की इस फिल्‍म में साउथ के सुपरस्‍टार व‍िजय सेतुपति नजर आने वाले थे लेकिन अब उनकी जगह नागा चैतन्‍य नजर आएंगे और वो भी लद्दाख में फिल्‍म की यूनिट को जॉइन करेंगे.



फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' (Forrest Gump) की रीमेक है. फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार (Operation Blue Star) और बाबरी मस्जिद के विध्वंस (Demolition of the Babri Masjid) पर भी आधारित होगी. आमिर खान फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे और करीना कपूर (Kareena Kapoor) उनके अपोजिट लीड फीमेल एक्ट्रेस होंगी. फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और अद्वैत चंदन (Advait Chandan) इसका निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान, किरन राव और राधिका चौधरी हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज