चुटकियों में बूढ़े हुए आमिर खान, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इस बार आमिर खान आधे गंजे उम्रदराज बुजुर्ग के लुक में नजर आ रहे हैं. उनके फैन्स इस अंदाज को देखकर हैरान हैं. लेकिन ये किसी फिल्म के लिए नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2019, 12:39 PM IST
  • Share this:
ट्रांसफॉर्मेशन के किंग आमिर खान अब अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. इस बार वह आधे गंजे उम्रदराज बुजुर्ग के लुक में नजर आ रहे हैं. लेकिन ये लुक किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक टीवी कमर्शियल के लिए है. अब टीवी कमर्शियल तो आप देख ही लेंगे. लेकिन इसके पीछे कितनी तैयारी लगी इसकी एक वीडियो आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की. इस वीडियो को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, जल्द आ रहा हूं आपके फोन पे.

दरअसल आमिर ने 'फोन पे' के लिए एक ऐड शूट किया है. ऐसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने टीवी कमर्शियल के लिए लुक बदला है. अभी हाल में वह पंकज त्रिपाठी के साथ एक ऐड में गुजराती शख्स के रोल में नजर आए थे. वहीं एक बार स्टार प्लस के ऐड के लिए वह सरदार भी बन चुके हैं. भी उन्हें परफेक्शनिस्ट यूं ही थोड़े कहा जाता है. फिल्म हो या छोटा सा कमर्शियल ऐड आमिर मेहनत उतनी ही करते हैं.

फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट ग्रंप' के ऑफीशियल रीमेक पर काम कर रहे हैं. हिंदी में इस फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' रखा गया है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की अनाउंसमेंट आमिर ने अपने बर्थडे पर की.



 
 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज