शादी की 15वीं सालगिरह पर परिवार के साथ गिर राष्ट्रीय उद्यान घूमने पहुंचे आमिर खान, रिजॉर्ट में गाया गाना

परिवार के साथ गिर के जंगल पहुंचे आमिर खान

परिवार के साथ गिर के जंगल पहुंचे आमिर खान

रविवार को आमिर (Aamir Khan) के साथ करीब 50 लोग हैं जो चार्टर प्लेन से पोरबंदर (Porbandar) पहुंचे फिर गाड़ी से सासन पहुंचे जहां सभी एक रिजॉर्ट में रुके हैं. रविवार को ही आमिर और उनका परिवार जंगल सफारी पर निकल गया. बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्होंने करीब 15 शेर देखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 4:37 PM IST
  • Share this:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपने परिवार और दोस्तों के साथ 28 दिसंबर को शादी की 15वीं सालगिरह मनाने गुजरात पहुंचे. आमिर खान, किरन राव, आजाद, इरा खान समेत कई लोग आमिर के साथ गुजरात (Gujarat) गए हैं जहां सभी ने गिर राष्ट्रीय उद्यान (Gir National Park) का आनंद उठाया. सोशल मीडिया पर आमिर की इस यात्रा से जुड़ी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को आमिर के साथ करीब 50 लोग हैं जो चार्टर प्लेन से पोरबंदर पहुंचे फिर गाड़ी से सासन पहुंचे जहां सभी एक रिजॉर्ट में रुके हैं. रविवार को ही आमिर और उनका परिवार जंगल सफारी पर निकल गया. बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्होंने करीब 15 शेर देखे. आमिर खान ने इस मौके पर कहा- "मैंने गिर के जंगलों के बारे में जितना सुना था ये उससे भी कहीं ज्यादा खास है." आमिर ने बताया कि 28 दिसंबर को उनकी और किरण राव की शादी की 15वीं सालगिरा है जिसे सेलीब्रेट करने के लिए वो गिर पहुंचे हैं. आमिर ने कहा- शेरों को देखकर हमें बहुत रोमांचक महसूस हुआ है. शेर शाही जानवर हैं और ये भारत का गौरव हैं इसलिए लोगों को इन्हें देखने के लिए गिर के जंगल जरूर आना चाहिए. जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने रिजॉर्ट में गाना भी गाया है.



फिल्मों की बात करें तो आमिर खान ने कुछ ही दिन पहले लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. ये फिल्म 1994 की अंग्रेजी फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे. लाल सिंह चड्ढा को सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पंजाब, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली में हुई है.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि आमिर खान तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं मगर सूत्रों के मुताबिक आमिर को फिल्म का स्क्रीनप्ले नहीं पसंद आया जिसके चलते उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. अब इस फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आएंगे. सैफ अली खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज