आमिर खान ने किया था खुलासा, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में निभाई थी बड़ी भूमिका

अक्षय-ट्विंकल की शादी में आमिर खान का रोल. (फोटो साभार: Network18)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शादी के 20 साल हो गए हैं. अक्षय और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनकी शादी में आमिर खान ने भी महत्वपूर्ण रोल प्ले किया था.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के दो दशक पूरे कर लिए हैं. इनकी शादी मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) पर अक्षय कुमार ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की सफलता के सीक्रेट शेयर किए थे. अक्षय ने कहा था कि हम दोनों एक-दूसरे के अंदर नई-नई चीजें तलाशते हैं, क्योंकि हम दोनों ही एक दूसरे से बहुत अलग है.

    टीना मेरी बेस्ट फ्रेंड है-अक्षय कुमार
    राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की लाडली बेटी ट्विंकल खन्ना की तारीफ करते हुए अक्षय ने बताय़ा था कि ‘ टीना मेरी बेस्ट फ्रेंड है. मेरी वाइफ बेस्ट पर्सन है, हर कोई उसके साथ जिंदगी बिताना चाहेगा. जब मैं गिर रहा होता हूं तो मुझे थाम लेती है और जब उड़ रहा होता हूं तो जमीन पर ले आती है. जब मैं दुखी होता हूं तो हंसाती है. टीना मेरे लिए सब कुछ है. एक तरह से वह मेरी रिएलिटी चेक है’.

    अक्षय-ट्विंकल की शादी में मात्र 50 लोग थे शामिल
    खबरों की माने तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के मुंबई स्थित निवास पर हुई थी. इस शादी में 50 लोग शामिल हुए थे. इसमें आमिर खान और धर्मेश दर्शन भी शामिल थे.

    ट्विंकल ने मुझे वीडियोग्राफर बना दिया था-आमिर खान
    ट्विंकल खन्ना के बुक लॉन्च के मौके पर आमिर खान ने अक्षय की शादी को लेकर एक मजेदार बात बताई थी. आमिर ने बताया था कि ‘टविंकल ने हमेशा मेरा मिसयूज किया है. अपनी शादी पर उसने मुझे वीडियोग्राफर बना दिया था. मुझे आदेश दिया गया था कि आओ और शूटिंग करो’.

    'मेला' फ्लॉप मेरी लाइफ हिट-अक्षय कुमार
    अक्षय ने ‘कॉफी विद करण’ शो पर बताया था कि अपनी फिल्म ‘मेला’ के सफल होने को लेकर ट्विंकल बहुत कॉन्फिडेंट थी. मेरे प्रपोजल पर उसने कहा कि अगर फिल्म नहीं चली तो मुझसे शादी कर लेगी. मेरे लिए किस्मत की बात थी कि ‘मेला’ फ्लॉप हो गई और हमारी शादी हो गई’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.