होम /न्यूज /मनोरंजन /आलिया भट्ट और आमिर खान पहली बार शेयर करते दिखेंगे स्क्रीन? एक स्पेशल प्रोजेक्ट में साथ करेंगे काम

आलिया भट्ट और आमिर खान पहली बार शेयर करते दिखेंगे स्क्रीन? एक स्पेशल प्रोजेक्ट में साथ करेंगे काम

यह पहली बार होगा जब आमिर खान और आलिया भट्ट कलाकार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे.

यह पहली बार होगा जब आमिर खान और आलिया भट्ट कलाकार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे.

आमिर खान (Aamir Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखने वाले हैं. खबरों के अनुसार, आलिया भट ...अधिक पढ़ें

Aamir Khan And Alia Bhatt: दर्शकों को नई जोड़ी काफी लुभाती रही है. जब भी स्क्रीन पर नई जोड़ी आने वाली होती है, तो दर्शक काफी उत्साहित हो जाते हैं और ऐसा होना भी लाजमी है, क्योंकि नई जोड़ी के साथ हमें कुछ नयापन देखने को मिलता है. जैसे इन दिनों लोगों को एक फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है और वो है ‘ब्रह्मास्त्र’, अब आप सोच रहेंगे होंगे ऐसा क्यों? तो बता दें कि इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इस वजह से लोग इस नई जोड़ी की केमिस्ट्री देखने के लिए बेकरार हैं.

वहीं, अब खबर आ रही है कि जल्द ही एक और नई जोड़ी साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे और उस नई जोड़ी का नाम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आमिर खान (Aamir Khan) है. जी, आपने सही सुना एक बार फिर आलिया भट्ट अपनी नई जोड़ी बनाती नजर आएंगी, वो भी आमिर खान के साथ. इंडिया टुडे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, आमिर खान और आलिया भट्ट एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखने वाले हैं.

आमिर खान, आलिया भट्ट, Aamir Khan, Alia Bhatt

आमिर खान और आलिया भट्ट साथ में फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे.

एक स्पेशल प्रोजेक्ट में काम कर रहे आमिर-आलिया
खबरों के अनुसार, आलिया भट्ट और आमिर खान एक स्पेशल प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आ रहे हैं. आमिर और आलिया एक कमर्शियल में स्क्रीन शेयर करेंगे. यह पहली बार होगा जब ये दोनों कलाकार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे. यह कथित तौर पर कल यानी 29 मार्च को मुंबई के फिल्मसिटी में शूट किया गया था.

आमिर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित थीं आलिया
इंडिया टुडे को एक सूत्र ने बताया, ‘आलिया और आमिर एक साथ वास्तव में अच्छे लगते हैं. वह आमिर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित थीं.’ हाल ही में, आमिर खान और आलिया भट्ट ‘आरआरआर’ के स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ दिल्ली में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे, जहां आमिर ने फिल्म के एक मशहूर गाने पर भी डांस किया था.

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी आलिया भट्ट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया हाल ही में फिल्म ‘गंगूबाई’ में नजर आई थी. इस फिल्म में आलिया की अभिनय की लोगों ने जमकर सराहना की थी. वहीं, अब आलिया अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. दूसरी ओर आमिर खान की बात करें, तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी.

Tags: Aamir khan, Alia Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें