होम /न्यूज /मनोरंजन /

आमिर खान करेंगे IPL 2022 के फाइनल मुकाबले की कमेंट्री, फिर होगा 'Laal Singh Chaddha' का ट्रेलर लॉन्च

आमिर खान करेंगे IPL 2022 के फाइनल मुकाबले की कमेंट्री, फिर होगा 'Laal Singh Chaddha' का ट्रेलर लॉन्च

'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर रिलीज से पहले आमिर खान करेंगे IPL 2022 की कमेंट्री (फोटो क्रेडिट : Instagram @aamirkhanproductions)

'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर रिलीज से पहले आमिर खान करेंगे IPL 2022 की कमेंट्री (फोटो क्रेडिट : Instagram @aamirkhanproductions)

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर देखने के साथ ही फैंस आमिर खान (Aamir Khan) की आवाज में मैच की कमेंट्री भी सुन सकेंगे. आमिर और उनकी टीम इस खास इवेंट को और भी खास बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. आमिर के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होंगे, जिन्हें आईपीएल 2022 के दौरान कमेंट्री स्टूडियो में देखा जा सकता है. आईपीएल 2022 फाइनल का यह मैच आज रात 8 बजे शुरू होगा.

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान (Aamir Khan) का क्रिकेट के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है. ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘लगान’ में आमिर का रोल आज भी सभी को याद है और अब आमिर का खेल के प्रति प्रेम दूसरे लेवल पर पहुंच गया है. एक्टर आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के फाइनल मैच की हिंदी कमेंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, साथ ही आज ही 29 मई को वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर भी जारी कर रहे हैं.

हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर जानकारी दी थी कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फाइनल के दौरान रिलीज किया जाएगा. आमिर खान प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “कल आईपीएल 2022 फाइनल की पहली पारी के दूसरे टाइमआउट के दौरान ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.”

आमिर के साथ शामिल होंगे कुछ पूर्व क्रिकेटर भी
यानी फिल्म का ट्रेलर देखने के साथ ही फैंस अब उनकी आवाज में मैच की कमेंट्री भी सुन सकेंगे. आमिर और उनकी टीम इस खास इवेंट को और भी खास बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. आमिर के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होंगे, जिन्हें आईपीएल 2022 के दौरान कमेंट्री स्टूडियो में देखा जा सकता है. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 फाइनल का यह मैच आज रात 8 बजे शुरू होगा.

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा मुकाबला
यह मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर पहली पारी के नौवें से 15वें ओवर के बीच यानी रात 9:00 बजे से रात 9:30 बजे तक रिलीज हो सकता है. यह फिल्म साल 1994 में आई ऑस्कर विजेता अमेरिकी ड्रामा ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग भारत में सौ से ज्यादा जगहों पर की गई है.

11 अगस्त को रिलीज होगी आमिर की फिल्म’
मालूम हो कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद आमिर खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. करीब 4 साल के लंबे गैप के बाद वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी. आमिर खान की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

Tags: Aamir khan, IPL 2022, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर