लाइव टीवी

साउथ के एक्टर विजय को बॉलीवुड में ला रहे हैं आमिर खान, साथ करेंगे काम

News18Hindi
Updated: August 17, 2019, 2:21 PM IST
साउथ के एक्टर विजय को बॉलीवुड में ला रहे हैं आमिर खान, साथ करेंगे काम
आमिर खान अब एक और साउथ इंडियन फिल्म के रीमेक में दिख सकते हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) और विजय सेतुपति के साथ में फिल्म करने की खबरें पिछले महीने उस समय से शुरू हुईं जब तमिल फिल्म ‘सांगा तमिझन’ के सेट पर सेतुपति और ‘दंगल’ के अभिनेता की मुलाकात हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2019, 2:21 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ काम करने वाले हैं. इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 10वें संस्करण से इतर ‘पीअीआई’ से बातचीत में सेतुपति ने इस खबर की पुष्टि की.

सेतुपति ने ‘पीटीआई’ को बताया, ‘‘हमलोगों की बातचीत चल रही है और जल्द इस बारे में पूरी जानकारी दी जायेगी.’’ दोनों अभिनेताओं के साथ में फिल्म करने की खबरें पिछले महीने उस समय से शुरू हुईं जब तमिल फिल्म ‘सांगा तमिझन’ के सेट पर सेतुपति और ‘दंगल’ के अभिनेता की मुलाकात हुई थी.

शाहरुख और अमिताभ के प्रशंसक हैं सेतुपति
41 वर्षीय अभिनेता ने यह भी बताया कि वह शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा कि यह मेरी खुशकिस्मती रही कि आईएफएफएम में मुख्य अतिथि रहे शाहरुख से मेरी मुलाकात हुई. उन्होंने कहा, ‘‘अमिताभ बच्चन मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं और मैंने ‘पिंक’ समेत उनकी कई फिल्में देखी हैं.’’ आईएफएफएम में सेतुपति ने अपनी तमिल फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब जीता.

vijay setupathi
विजय सेतुपति दमदार किरदार निभाते देखा जा चुका है.


आमिर खान ने साउथ की रीमेक बनाकर बॉलीवुड को दी थी पहली 100 करोड़ी फिल्म
आमिर खान साउथ फिल्मों पर खास नजर रखते हैं. आज जिस तेजी से साउथ की फिल्मों का बॉलीवुड में रीमेक बन रहा है. इसका पहला सफल उदाहरण साल 2008 की फिल्म गजनी है. साउथ की इस फिल्म को इसी नाम से आमिर खान ने बॉलीवुड में बनाई और यह फिल्म पहली 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई.फिर से किसी रीमेक पर काम करने जा रहे हैं आमिर?
आमिर खान की खास बात ये है कि अगर वे साउथ के रीमेक में काम करते हैं तो साथी कलाकार भी वहीं से चुनने की डिमांड रखते हैं. उनकी गजनी का निर्देशन मुरुगदास ने किया था. इसमें मुख्य अभिनेत्री असिन थीं. फिल्म में विलेन का किरदार भी प्रदीप रावत ने किया था. यहीं नहीं फिल्म में सौर्य ने भी काम किया था. ये सभी साउथ के स्‍थापित कलाकार हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर