20 किलो वजन घटाने वाले हैं आमिर खान, जानिए क्या है वजह

20 किलो वजन घटाने वाले हैं आमिर खान, जानिए क्या है वजह
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान.

नई फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आमिर खान ने शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढनी शुरू कर दी है. हाल में लोकेशन के चक्कर में आमिर धर्मशाला पहुंचे हुए थे.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को परफेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहा जाता. वह अपने हर एक किरदार के लिए इस तरह मेहनत करते हैं कि उसमें डूब ही जाते हैं. अब वह 'फॉरेस्ट ग्रंप' की रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए मेहनत कर रहे हैं. खबर है कि इस फिल्म के लिए वह 20 किलो वजन घटाने वाले हैं. इससे पहले आमिर खान गजनी, दंगल के लिए भी अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म कर चुके हैं. अब 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए उनकी मेहनत मशक्त शुरू हो चुकी है. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी आमिर के मैनेजर रह चुके अद्वैत चंदन को मिली है. अद्वैत इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार डायरेक्ट कर चुके हैं.

नई फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आमिर खान ने शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढनी शुरू कर दी है. हाल में लोकेशन के चक्कर में आमिर धर्मशाला पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने अपनी टीम के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. आइडियाज़ पर बात की और आसपास लोकेशन भी देखी. अब दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. क्योंकि आमिर की पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने दर्शकों को काफी निराश किया था. इस फिल्म ने कमाई तो ठीकठाक कर ली थी लेकिन क्रिटिक्स और दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया था.

यह भी पढ़ें:



शोषण की एक घटना ने मेरी जिंदगी बदल दी, मेरे उत्साह को मार दिया : तनुश्री दत्ता
 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज