आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट! जानें किस बात का है इंतजार

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है, ताकि टीम आगे बढ़े और मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट कर सके. यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में बहुत महत्व रखता है.

  • Share this:
    मुंबईः आमिर खान (Aamir Khan) ने कारगिल में मई-जून के बीच 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है. आमिर खान की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha Shooting)' से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी हमारे हाथ लगी है. मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल मई-जून के बीच कारगिल में अपने अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को अंजाम देगी.

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र के हवाले में शेयर किया, "फिल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है, ताकि टीम आगे बढ़े और मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट कर सके. यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में बहुत महत्व रखता है और फिलहाल करगिल में परिस्थितियां के बेहतर होने की उम्मीद की जा रही है ताकि शूटिंग को आसानी से अंजाम दिया जा सके."

    ऑस्कर विजेता फिल्म, फॉरेस्ट गम्प के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा, आमिर इस मैग्नम ओपस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं.सूत्र आगे कहते हैं, "आमिर, जिन्हें एक परफेक्टनिस्ट के रूप में जाना जाता है, उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को अपना पैशन बना लिया है.यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नज़र बनाये हुए हैं.उन्होंने पूरी तरह से फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित किया हुआ है और फैसला किया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह शतप्रतिशत फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सकेंगे."

    'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षों में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस फ़िल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 ईडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है.

    ये भी पढ़ेंः फिनाले से पहले 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेंगे राजकुमार राव, आने वाला है नया ट्विस्ट

    सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म, (फॉरेस्ट गंप) का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा, इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. तो एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आमिर खान इस क्रिसमस हमें 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ सिनेमाई सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.