Home /News /entertainment /

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद इन दो फिल्मों पर करेंगे काम, एक्स वाइफ किरण राव करेंगी डायरेक्ट!

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद इन दो फिल्मों पर करेंगे काम, एक्स वाइफ किरण राव करेंगी डायरेक्ट!

आमिर खान और किरण राव एक बार फिर  साथ काम करने वाले हैं.

आमिर खान और किरण राव एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं.

'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक बार फिर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आने वाली हैं. कोरोना के चलते यह फिल्म काफी प्रभावित हुई है. अब खबर है कि आमिर खान अब अपने आने वाले प्रोजक्ट्स को लेकर भी काम में जुट गए हैं. वह दो फिल्में प्रोड्यूस करने वाले हैं और खास बात ये है कि इस फिल्म को कोई और नहीं बल्की उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) डायरेक्ट करने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ पर काम कर रहे हैं. फिल्म में आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आने वाली हैं. कोरोना के चलते यह फिल्म काफी प्रभावित हुई है. अब खबर है कि आमिर खान अब अपने आने वाले प्रोजक्ट्स को लेकर भी काम में जुट गए हैं. वह दो फिल्में प्रोड्यूस करने वाले हैं और खास बात ये है कि इस फिल्म को कोई और नहीं बल्की उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) डायरेक्ट करने वाली हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर इन फिल्मों पर काम करना शुरू करेंगे. ETimes की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान दो फिल्में प्रोड्यूस करने वाले हैं और दोनों फिल्मों में से में वह अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ काम करेंगे. क्योंकि, यह फिल्म किरण राव ही डायरेक्ट करने वाली हैं. वहीं दूसरी फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होंगे सुनील पांडे.

यानी, किरण राव एक बार फिर डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठेंगी. इससे पहले वह ‘धोबी घाट’ का निर्देशन कर चुकी हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आ जाएगी, जिसे आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे. फिलहाल मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा को फिनिश करने में जुटे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी आमिर खान और किरण राव ही हैं.

ये भी पढ़ेंः स्वरा भास्कर को डबल वैक्सीन लेने के बाद हुआ कोरोना, हुईं आइसोलेट, बोलीं- ‘जल्द सब ठीक होगा’

दूसरी फिल्म का काम सुनील पांडे संभालेंगे, जिन्होंने पहले रंग दे बसंती में आमिर खान के साथ काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से सुनील पांडे और आमिर खान के बीच बातचीत चल रही है, जो इसी फिल्म को लेकर हो सकती है. हालांकि, अभी तक इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Aamir khan, Kiran Rao

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर